डीएविवि में एमई, एमटेक में एडमिशन लेने का कल अंतिम दिन
डीएविवि में एमई, एमटेक में एडमिशन लेने का कल अंतिम दिन Social media
मध्य प्रदेश

Indore : डीएविवि में एमई, एमटेक में एडमिशन लेने का कल अंतिम दिन

Author : Piyush Mourya

इंदौर, मध्यप्रदेश। देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की ओर से एडमिशन सूचना 2021 के अंतर्गत एमई, एमटेक और एमफार्मा के एक्जिक्यूटिव प्रोग्राम में एडमिशन लेने का कल अंतिम दिन है। ग्रुप ए, सी, डी और ई में यह प्रवेश लेने के लिए इ'छुक उम्मीदवार 20 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। प्रत्येक ग्रुप में आवेदन शुल्क 1000 रुपए रखा गया है जबकि एससी, एसटी के लिए 600 रुपए शुल्क है।

बीए, बीएसडब्ल्यू, बीए मॉस कम्युनिकेशन की परीक्षा कल से :

यूनिवर्सिटी की ओर से बीए, बीएसडब्ल्यूए और बीए मॉस कम्युनिकेशन पहले वर्ष की परीक्षा कल से शुरु हो रही है। ओपन बुक सिस्टम से आयोजित परीक्षा के प्रश्न पत्र यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर 20 जुलाई को अपलोड कर दिए जाएंगे। ये परीक्षा 20 से 24 जुलाई के बीच आयोजित की जा रही है। 24 जुलाई को सभी उत्तरपुस्तिका संग्रहण केंद्र पर अवकाश रहेगा। इसे लेकर यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक ने निर्देश जारी किया है कि 24 जुलाई की जगह उक्त पाठ्यक्रमों की उत्तरपुस्तिका जमा करने की अंतिम तारीख 26 जुलाई शाम 5 बजे तक निर्धारित कर दी गई है।

आवेदन लेने का कल अंतिम दिन :

यूनिवर्सिटी ने बीए, बीकॉम, बीएससी, बीएचएससी, बीए पत्रकारिता सहित अन्य परीक्षाओं के लिए 20 जुलाई तक आवेदन जमा करने का मौका दिया है। संशोधित सूचना के रुप में स्टूडेंट्स को निर्देशित किया गया है कि पहले आवेदन कर चुके स्टूडेंट्स को फिर से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है। वहीं यूनिवर्सिटी ने एलएलबी की सत्र 2020-21 सेमेस्टर आधारित (ऑनर्स) के तीसरे व बीएएलएलबी के भी तीसरे (रेग्यूलर-एटीकेटी) की परीक्षा आवेदन पत्र जमा करना शुरु कर दिए हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए 24 जुलाई तक का समय दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT