मामूली विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष
मामूली विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

मामूली विवाद को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, मारपीट में कई हुए गंभीर घायल

Author : Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। महामारी कोरोना का प्रकोप जहां किए जा रहे रोकथाम के बाद भी थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं और मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच शहर के द्वारकापुरी क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर आपस में दो पक्ष भिड़ गए जहां विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के 7-8 लोग घायल हो गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शहर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र की है जहां स्थित आकाश नगर में दो पक्षों में मामूली बात को लेकर विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के 7-8 लोग घायल हो गए। इस घटना पर एक पक्ष की ओर से बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर उचित कार्रवाई की मांग की। जहां चंद्रपाल के भाई मदन लाल पाल ने बताया कि भाई बेटी को ससुराल लेने गया था। यहां पर कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद रात में 20-25 लोगों ने घर पर धावा बोला। हमने उन्हें भगाया तो कुछ देर बाद करीब 50 लोग हथियार डंडा लेकर आ गए और हमला कर दिया।

पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ किया मामला दर्ज

इस संबंध में, पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों ही पक्ष के विरुद्ध केस दर्ज किया तो वहीं घटना में गंभीर रूप से घायल लोगों का उपचार जारी है। इसके साथ ही आगे की जांच भी शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT