6 वर्षीय बच्चे की मौत पर परिजन का हंगामा
6 वर्षीय बच्चे की मौत पर परिजन का हंगामा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

इंदौर : 6 वर्षीय बच्चे की मौत पर परिजन का हंगामा, डॉक्टर से की मारपीट

Deepika Pal

इंदौर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना से जहां शहर की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ हादसों के साथ घटनाओं के बाद हंगामे की खबरें चर्चा में आ रही हैं, इस बीच ही एक खबर शहर के निजी अस्पताल की सामने आई है जहां बीते दिन बच्चे की मौत पर परिजनों ने जमकर हंगामा किया वहीं कांग्रेस नेता राकेश सिलावट को बुलाकर डॉक्टर से जमकर मारपीट की। जिसकी सूचना पर पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत कराया गया।

क्या है पूरा मामला ?

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना शहर के छप्पन दुकान क्षेत्र के निजी अस्पताल डॉल्फिन की है जहां 6 वर्षीय बालक कुणाल करेरिया को परिजन ने तबियत खराब होने के चलते मंगलवार सुबह 11.30 बजे भर्ती कराया था। जहां डॉक्टर ने शाम को ऑपरेशन के लिए बच्चे को बेहोश किया। जिसके बाद से वह होश में नहीं आया। जिसकी मौत होने की सूचना शाम 7 बजे डॉक्टरों ने परिजन को दी। जिस पर आक्रोशित परिजन ने मौके पर कांग्रेस नेता राकेश सिलावट को बुला लिया। जहां सिलावट और उनके समर्थकों समेत परिजन ने डॉक्टर को चांटे मारने के साथ ही मास्क खींचकर फाड़ दिया वहीं जमकर हंगामा करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ भी की गई।

सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची :

घटना की सूचना मिलते ही तीनों थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और बल का प्रयोग कर स्थिति को काबू में लाया गया। इसके साथ ही परिजनों को थाने भेजा गया। जहां परिजनों ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।

पीएम रिपोर्ट के बाद होगा मौत का खुलासा :

इस संबंध में, डॉ. अशोक लड्ढा का कहना है कि, बच्चे को यूरीन पास होने में दिक्कत हो रही थी जिसके चलते भर्ती कराया गया था। जिसका इलाज करते हुए डॉ. गिरीश ने एनेस्थिसिया दिया। लेकिन मौत पर परिजनों ने डॉक्टर से मारपीट की। मौत का खुलासा पीएम रिपोर्ट आने के बाद होगा। फिलहाल मामले पर कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT