मध्य प्रदेश

इंदौर: गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देखना पड़ा भारी,पत्नी-साली ने पकड़ा

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। इन्दौर के खजराना थाना क्षेत्र की वेलोसिटी टॉकीज में प्रेमिका के साथ फिल्म देखने पहुंचे एक युवक को उसकी पत्नी और साली ने रंगे हाथ पकड़ लिया। गुस्साई पत्नी ने बहन के साथ मिलकर पति की प्रेमिका की बीच सड़क पर ही पिटाई कर दी, इस दौरान बचाव में पति भी पीटा गया।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार, ये मामला रविवार दोपहर खजराना थाना क्षेत्र स्थित वेलोसिटी सिनेमा के बाहर का है। नंदानगर क्षेत्र में रहने वाला एक शादीशुदा युवक अपनी प्रेमिका के साथ यहां फिल्म देखने पहुंचा था। पत्नी को जब यह पता चला तो वह बहन के साथ थियेटर पर पहुंच गई।

पत्नी और उसकी बहन ने की जमकर धुनाई

फिल्म खत्म होने के बाद जैसे ही युवक उसकी प्रेमिका के साथ बाहर आया, युवक की पत्नी और साली वहां पहुंच गए। दोनों ने युवती की पिटाई शुरू कर दी, उसे पीटते हुए सड़क पर ले आए। युवतियों में हाथापाई होती देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। यह देख युवक पहले तो भाग निकला, बाद में वह गर्लफ्रेंड को बचाने पहुंचा तो पत्नी ने उस पर भी हाथ साफ कर दिए। हंगामा होते देख सुरक्षा कर्मचारियों ने बीचबचाव का प्रयास किया और पुलिस को सूचना दी।

पति और प्रेमिका के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत

मौके पर पहुंची पुलिस डायल 100 टीम युवक, उसकी प्रेमिका, खुद को युवक की पत्नी बताने वाली युवती और साली को थाने लेकर पहुंची। यहां भी उनके मध्य विवाद होता रहा। पुलिस के अनुसार युवक की पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ शिकायत की है, जिस पर जांच की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT