पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश
पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश Social Media
मध्य प्रदेश

पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश: निर्ममता से की गयी है हत्या

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में हत्याकांड की घटनाओं में बढ़ोतरी होती जा रही है जिसके चलते कई मामले सामने आ रहे हैं इसी बीच इंदौर के मानपुर थाना क्षेत्र से हत्याकांड का मामला सामने आया है जहां एक युवक की आरोपियों ने हत्या कर दी, इतना ही नहीं उसकी दोनों आंखों को निकालकर उसके शव को पेड़ पर लटका दिया। इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही हैं।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, यह मामला इंदौर के मानपुर थाना क्षेत्र की है जहां पुलिस को एक शव पेड़ पर लटके होने की सूचना मिली थी, जिसमें कुछ अज्ञात आरोपियों द्वारा युवक की जघन्य तरीके से हत्या कर चेहरा बिगाड़ने के लिए दोनों आंखें निकाल ली गई। पुलिस ने बताया कि, शव की शिनाख्ती के आधार पर मृतक रवि पवार (27 वर्ष) बड़ा काकरिया का निवासी है। प्रारंभिक जांच में मामला आपसी रंजिश का नजर आ रहा है। वहीं मामले में मृतक के रिश्तेदारों ने पूछताछ में बताया कि, मृतक का कुछ दिन पहले गांव के कुछ लोगों के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, जिसमें मृतक के साथ आरोपियों ने मारपीट भी की थी, जिसकी शिकायत मृतक ने पुलिस थाने में दर्ज कराई थी।

पुलिस द्वारा जांच शुरू

वहीं फिलहाल इस मामले में मृतक का पोस्टमार्टम करने और मृतक के रिश्तेदारों से पूछताछ के आधार पर जांच की जा रही है। वहीं फरार आरोपियों पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर तलाशी शुरू कर दी गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT