इंदौर: लोहा मंडी इलाके में ट्रांसपोर्ट कर्मी पर हमला
इंदौर: लोहा मंडी इलाके में ट्रांसपोर्ट कर्मी पर हमला  Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर: लोहा मंडी इलाके में ट्रांसपोर्ट कर्मी पर हमला, इलाज के दौरान मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से आई बड़ी खबर

  • लोहा मंडी इलाके में ट्रांसपोर्ट कर्मी पर हमला

  • अस्पताल में इलाज के दौरान ट्रांसपोर्ट कर्मी की हुई मौत

  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

इंदौर, मध्य प्रदेश। एमपी के इंदौर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि, यहां जूनी इंदौर के लोहा मंडी इलाके में हमलावरों ने ट्रांसपोर्ट संचालक पर हमला कर दिया, जिसके बाद यहां हड़कपं मच गया। ट्रांसपोर्ट कर्मी हमले में काफी घायल हो गया, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें, ट्रांसपोर्ट कर्मी का इलाज के दौरान मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, जूनी इंदौर के लोहा मंडी इलाके में ट्रांसपोर्ट संचालक सचिन पिता प्रभात शर्मा 36 पर 5 लोगों ने हमला कर दिया। गंभीर हालत में सचिन को एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

बता दें कि, सचिन परदेशीपुरा इलाके का रहने वाले थे। हमलावरों में से एक शहर में भाजपा नेता का करीबी बताया जा रहा है। घटना मंगलवार देर रात की है। मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है। जूनी इंदौर पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

ACP दिशेष अग्रवाल के अनुसार, यह घटना खाचरौद ट्रांसपोर्ट की है। यहां संचालक सचिन (36) पुत्र प्रभात शर्मा निवासी लाल गली परदेशी पुरा की मंगलवार रात हत्या कर दी गई। सचिन अपने ट्रांसपोर्ट कार्यालय पर बैठे थे तभी हमलावर वहां पहुंचे। इनके साथ एक और बदमाश भी था। सभी ने मिलकर सचिन पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिसके बाद ट्रांसपोर्ट कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारी सचिन को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT