सिंधिया फाउंडेशन की पहल
सिंधिया फाउंडेशन की पहल Social Media
मध्य प्रदेश

सिंधिया फाउंडेशन की पहल: ग्वालियर में तैयार किया 200 बेड का आइसोलेशन सेंटर

Author : Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। एमपी में जहां कोरोना की दूसरी लहर के बीच संक्रमण लगातार बेकाबू होता जा रहा है, बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल और जबलपुर के बाद अब ग्वालियर, खरगोन, उज्जैन, रतलाम, बड़वानी सहित कई जिलों में भी रोजाना संक्रमण के नए केस सामने आ रहे हैं वही इस संकट की घड़ी में कई लोग मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं, अपने-अपने तरीके से लोग मदद करने की पहल कर रहे हैं।

बता दें कि ग्वालियर शहर में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या बढ़ने के साथ सभी अस्पतालों में बेड भरते जा रहे हैं, ऐसे में आने वाले दिनों में नए मरीज के लिए नए अस्पताल और बिस्तरों की प्रशासन व्यवस्था कर रहा है, वहीं कई सामाजिक संस्थाएं भी अपने स्तर पर कोविड सेंटरों और मरीजों के लिए पलंगों को जुटाने के लिए आगे आ रही हैं।

सिंधिया फाउंडेशन ने तैयार किया 200 बिस्तर का कोविड आइसोलेशन सेंटर :

बताते चलें कि कोरोना ने संकट की घड़ी पैदा की है तो मदद को हाथ भी कम नहीं हैं, मिली जानकारी के मुताबिक इसी क्रम में सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के मार्गदर्शन में सिंधिया फाउंडेशन और समाजसेवी पुनीत शर्मा की टीम ने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए 200 बेड का आइसोलेशन अस्पताल तैयार किया है, यहां आइसोलेट होने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों के नि: शुल्क इलाज से लेकर काढ़ा व खाने का इंतजाम किया गया है।

राज्यसभा सांसद सिंधिया ने उठाया बीड़ा :

मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना संकटकाल में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद सिंधिया कोरोना संक्रमित मरीजों से लगातार बात करके उनके लिए स्वास्थ्य सुविधाएं जुटाने का निरंतर प्रयास कर रहे हैं, उनका कुशल क्षेम जानकर उन्हें सम्बल प्रदान कर रहे हैं। वहीं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया 10 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन की व्यवस्था करेंगे, प्रदेश के अलग-अलग अस्पतालों में इंजेक्शन पहुंचाएंगे।

MP भाजपा ने किया ट्वीट-

मध्यप्रदेश भाजपा ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ने मध्यप्रदेश में कोरोना की रोकथाम और नागरिकों की सहायता के लिए उठाए कदम।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT