बच्ची की रेप के बाद हत्या
बच्ची की रेप के बाद हत्या Social Media
मध्य प्रदेश

छिंदवाड़ा में मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या, पुलिस ने कब्र से निकाला शव

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • छिंदवाड़ा में मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी

  • प्रदेश में 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या

  • खुलासे के बाद पुलिस ने कब्र से निकलवाई लाश

Chhindwara News: एमपी में आए दिन अपराध बढ़ते ही जा रहे हैं, एक बार फिर मानवता और रिश्ते को तार-तार करने वाला मामला मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से सामने आया है, जिले में मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

छिंदवाड़ा जिले में 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या:

ये मामला छिंदवाड़ा सामने आया है, छिंदवाड़ा जिले में 7 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। मासूम में विरोध किया तो आरोपी ने पहले उसे कुल्हाड़ी मारी। फिर गला दबाकर मार डाला, इसके बाद शव को श्मशान ले जाकर दफना दिया।

पुलिस ने 12 घंटे मे ही मामले की गुत्थी सुलझा दी:

मिली जानकारी के मुताबिक, जब बच्ची की मां गन्ने की कटाई करने खेत पर गई थी तब आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया और फिर उसकी हत्या कर दी। आरोपी ने रात में बच्ची के शव को श्मशान में ले जाकर दफना दिया था। पुलिस ने 12 घंटे मे ही मामले की गुत्थी सुलझा दी।

पुलिस ने इस पूरी वारदात का खुलासा किया है और आरोपी को शमशान ले जाकर शव बरामद किया पुलिस ने आरोपित से शक के आधार पर पूछताछ की तो उसने हत्या करना कबूल लिया, उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है। एसपी के निर्देशन में टीम बनाई गई। टीम ने इस मामले का पटाक्षेप कर दिया।

मध्यप्रदेश से दुष्कर्म की खबरे आ रही:

मध्यप्रदेश से दुष्कर्म की खबरे आ रही है, न जाने लोगों का मानसिक स्तर इतना नीचे कैसे गिरता जा रहा है कि समाज के ये दरिंदे महिला, वृद्धा यहां तक की मासूम बालिकाओं तक को नहीं बख्शते! इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT