आखिर जिंदगी की जंग हार गई मासूम 'माही'
आखिर जिंदगी की जंग हार गई मासूम 'माही' Social Media
मध्य प्रदेश

MP News: लगातार चला रेस्क्यू ऑपरेशन लेकिन नहीं बच पाई जान, आखिर जिंदगी की जंग हार गई मासूम 'माही'

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • एमपी के राजगढ़ जिले से सामने आई दुखद खबर

  • आखिर जिंदगी की जंग हार गई मासूम 'माही'

  • बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची माही की मौत हो गई

MP News: एमपी के राजगढ़ जिले से दुखद खबर सामने आई है यहां बोरवेल में फंसी एक मासूम को बचाया नहीं जा सका है। आखिर मासूम 'माही' जिंदगी की जंग हार गई। बोरवेल में गिरी 5 साल की बच्ची माही की मौत हो गई।

ये मामला राजगढ़ के पिपलिया रसोड़ा गांव का है। यहां कल शाम को 5 साल की मासूम माही बोरवेल के 18 फिट गड्ढे में गिर गईं थी। बच्ची को लगभग 8 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद देर रात बाहर निकाला गया था। जिसके बाद उसे अस्पताल भेजा, यहां जांच के बाद उसे भोपाल रेफर कर दिया गया था, भोपाल के अस्पताल में सुबह माही ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बच्ची माही की मौत
माही के गले में सूजन और सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके कारण वह सरवाइव नहीं कर सकी और दम तोड़ दिया।
डॉक्टरों के अनुसार

पुलिस सूत्रों के अनुसार माही नाम की बालिका अपनी मां और मामी के साथ कल शाम खेत से घर लौट रही थी। इसी बीच अचानक बालिका खेत में आठ दिन पूर्व हुए बोरवेल में गिर गयी। बोरवेल सूखा निकलने के कारण उसे खुला छोड़ दिया गया था। दुर्भाग्य से बालिका उसमें करीब 30 फिट गहरायी में चली गयी। घटना के बाद प्रशासन द्वारा राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया और देर रात्रि बालिका को बोरवेल से निकाल लिया गया। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां से भोपाल रैफर कर दिया गया। इस बीच उसकी हालत काफी गंभीर हो गई थी, भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

सीएम शिवराज ने दुःख जताते हुए कहा- राजगढ़ जिले के पिपलिया रसोड़ा में मासूम बच्ची के बोरवेल में गिरने के पश्चात आज भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान उसके निधन का समाचार अत्यंत पीड़ा देने वाला है, दु:ख की इस घड़ी में हम सब मासूम के परिजनों के साथ हैं एवं बच्ची के परिवार को 4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

वीडी शर्मा में जताया दुःख-

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर लिखा, सुबह-सुबह अत्यंत दुःखद समाचार मिला। हरसंभव प्रयास के बाद भी माही बिटिया को नहीं बचाया जा सका। परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकाकुल परिवार को इस असहनीय पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

अत्यंत दुःखद खबर! हरसंभव प्रयास के बाद भी माही बिटिया को नहीं बचाया जा सका। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें तथा शोकाकुल परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
मंत्री सारंग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT