SST दल द्वारा 38 लाख का सोना चेकिंग के दौरान किया जप्त
SST दल द्वारा 38 लाख का सोना चेकिंग के दौरान किया जप्त RE
मध्य प्रदेश

Itarsi News : SST दल द्वारा 38 लाख का सोना चेकिंग के दौरान किया जप्त, पुलिस टीम भी शामिल

Prafulla Tiwari

हाइलाइट्स

  • इटारसी बस स्टैंड पर SST दल और पुलिस टीम ने 38 लाख का सोना किया जब्त।

  • डॉ गुरुकरन सिंह के निर्देश पर इटारसी पुलिस अवैध कारोबार के खिलाफ कार्यवाही कर रही।

  • SDM नीता कोरी, SDOP ओपी महेन्द्र सिंह चौहान, TI गौरव सिंह बुंदेला के कुशल नेतृव्य में की कार्यवाही।

MP Assembly Election 2023 : इटारसी, मध्य प्रदेश। आदर्श आचार संहिता को देखते हुये जिला पुलिस कप्तान डॉक्टर गुरुकरन सिंह के निर्देश पर लगातार इटारसी पुलिस अवैध कारोबार के खिलाफ कार्यवाही कर रही है। बीती रात सोमवार को इटारसी शहर के बस स्टैंड पर एसडीएम नीता कोरी, एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान, टीआई गौरव सिंह बुंदेला के कुशल नेतृव्य में पुलिस और एसएसटी टीम द्वारा बड़ी कार्यवाही की गई है। जिसमें 38 लाख से ज्यादा का सोना जप्त किया गया। यह कार्यवाही जिले की पहली कार्यवाही है जिसमे इतनी बड़ी मात्रा में सोना जप्त किया गया है।

इस कार्यवाही के सबंध में टीआई गौरव बुंदेला ने बताया कि, बीती रात सोमवार को स्थानीय बस स्टैंड पर एसएसटी एवं पुलिस की सयुक्त टीम द्वारा चेकिंग की जा रही थी।इस दौरान रामबाबू पिता छोटेलाल राठोर प्लास्टिक की थैली लेकर बैठा हुआ था।जब उसकी थैली की जांच की तो उसमें बड़ी मात्रा में सोने के जेवर रखे हुये थे।पूछने पर उसने सोने के जेवर सबंधित बिल नही दिखाये, जिसके बाद पुलिस और एसएसटी टीम द्वारा सोने के जेवरों को जप्त किया है। जप्त किये गये जेवर की कीमत 38 लाख 69000 हजार रुपये है। बताया जा रहा है कि, जिले के सभी थाने में सबसे बड़ी कार्यवाही इटारसी पुलिस द्वारा की है। एसडीएम नीता कोरी का पूरा सहयोग पुलिस को मिल रहा है।

जब्त किया गया सोना।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT