जबलपुर हादसा
जबलपुर हादसा Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर हादसा: कई वाहनों से टकराई अनियंत्रित बस, हादसे में कई लोग घायल- ड्राइवर की मौत

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में एक के बाद एक हो रहे भीषण हादसों में लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही है। अब हाल ही में खबर मिली है कि, जबलपुर में एक हादसा हो गया है। यहां हुए भीषण हादसे में कई लोग घायल हो गए है, वहीं बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया जिससे ड्राइवर की मौत हो गई।

जबलपुर में हुआ ये हादसा :

ये हादसा मध्यप्रदेश के जबलपुर में हुआ है। खबर मिली है कि, जबलपुर में बस के ड्राइवर को बस चलाने के दौरान हार्ट अटैक आ गया। इस कारण बस अनियंत्रित हो गई। ऐसे मे अनियंत्रित बस कई वाहनों से टकरा गई, इस हादसे में कई लोग घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घायल लोगों को अस्पताल भेजा, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, बस ड्राइवर को हार्टअटैक आने के बाद निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया-

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, अनियंत्रित बस ने सड़क पर आगे चल रहे एक कार, ऑटो और बाइक को चपेट में ले लिया, जिससे 6 लोग घायल हो गए। सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इधर पुलिस ने मेट्रो ड्राइवर हरदेव पाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मॉर्चुरी पहुंचाया है।

इससे पहले सागर जिले में हुआ हादसा :

इससे पहले मध्यप्रदेश के सागर जिले में हादसा हुआ है। यहां एक बाइक सवार को ट्रक ने रौंद दिया, इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इधर इस हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। 

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT