भोपाल के ईरानी डेरे का मामला पहुंचा जबलपुर हाईकोर्ट
भोपाल के ईरानी डेरे का मामला पहुंचा जबलपुर हाईकोर्ट Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल के ईरानी डेरे का मामला पहुंचा जबलपुर हाईकोर्ट, हुई याचिका पर सुनवाई

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोनावायरस का संकट जहां टलने लगा है वहीं कई अप्रत्याशित घटनाओं के साथ मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही बीते दिन पहले सामने आए भोपाल के रेलवे स्टेशन के पास ईरानी डेरे का मामला अब जबलपुर हाईकोर्ट पहुंच गया है। जहां दर्ज याचिका पर सुनवाई हुई है।

हाईकोर्ट ने याचिकाकर्ताओं को दी बड़ी राहत

इस संबंध में बताते चलें कि, जबलपुर हाईकोर्ट ने मामले पर कार्रवाई करते हुए संजय नगर के रहवासियों को राहत दी है जहां कोर्ट ने स्टे ऑर्डर जारी किया है। बताते चलें कि, 7 लोगों ने अतिक्रमण विरोधी कार्यवाही को लेकर याचिका लगाई थी। जहां संजय नगर वासियों की तरफ से वकील अंकित सक्सेना ने मामले की पैरवी की है। बताते चलें कि मामले में अगली सुनवाई 19 जनवरी 2021 को होगी।

बीते दिन सामने आया था मामला

इस संबंध में बताते चलें कि, बीते दिन पहले भोपाल जिला प्रशासन व नगर निगम की टीम भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 6 के पास ईरानी डेरे का अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। जहां भारी पुलिस बल की तैनाती के साथ 68 साल पुराने ईरानी डेरे की दुकानों को तेजी से जमींदोज किया गया है। वहीं करीब 40 दुकानें तोड़ दी गई थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT