Fire in Jabalpur Hospital
Fire in Jabalpur Hospital Social Media
मध्य प्रदेश

Jabalpur Hospital Fire Case: फरार डॉक्टर ने अग्रिम जमानत के लिए HC में दायर की याचिका

Priyanka Yadav

Fire in Jabalpur Hospital: बीते दिनों जबलपुर के अस्पताल में आग लगने से बड़ा हादसा हुआ था। जिसमें कई मरीजों की मौत हो गई थी वहीं कई घायल हो गए थे। इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शियों के बयानों के आधार पर पुलिस ने अस्पताल के डायरेक्टर्स और मैनेजर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया और वही मैनेजर को हिरासत में लिया था। बता दें, पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी अतुल जैन और आग में झुलसे देवलाल वरकड़े और हल्की बाई के बयानों के आधार पर विजय नगर थाना में धारा 304, 308, 34 के तहत एफआईआर दर्ज की।

फरार डॉक्टर ने अग्रिम जमानत के लिए दायर की याचिका :

इस घटना के बाद से जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल के डॉक्टर निशिथ, उसके पार्टनर डॉ. संजय पटेल, डॉक्टर सुरेश पटेल फरार चल रहे हैं। बुधवार को पुलिस डॉ. संतोष सोनी को उमरिया से गिरफ्तार कर चुकी है। न्यू लाइफ मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल अग्निकांड केस में फरार अस्पताल संचालक ने अग्रिम जमानत के लिए हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। सुनवाई सोमवार को हो सकती है।

अस्पताल में आग लगने से 8 लोगों की हो गई थी मौत :

सोमवार दोपहर जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई थी। इस घटना को लेकर बात सामने आई है कि कहीं न कहीं अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के चलते इतना बड़ा अग्रि हादसा हुआ है, ऐसे में अस्पताल के डायरेक्टर सुरेश पटैल, निशिन गुप्ता सहित अन्य पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज हुआ हैं, जिन्होने अस्पताल में आपातकालीन सुविधाएं पर्याप्त नहीं रखी जिसके चलते इतना बड़ा अग्रिहादसा हो गया। इधर इस घटना के बाद पुलिस ने अस्पताल को बैरिकेडिंग कर सील कर दिया है। यहां किसी को भीतर आने जाने की इजाजत नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT