ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुआ बड़ा सड़क हादसा
ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुआ बड़ा सड़क हादसा Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

जबलपुर: ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से हुआ बड़ा सड़क हादसा, 2 की मौत, 25 घायल

Author : Deepika Pal

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना त्रासदी का दौर जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में अप्रत्याशित घटनाएं और हादसे बढ़ते जा रहे हैं इस बीच ही कुंडम के घुघरा गांव के पास अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर ट्रॉली सहित पलट गई जिसके नीचे दबने से 2 लोगों ने दम तोड़ दिया तो वहीं अन्य 25 घायल हुए हैं।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार बताते चलें कि, यह हादसा शुक्रवार सुबह का है जहां मसूरी कछार गांव से लाेग गुरुवार को पनागर टीका-लगुन करने ट्रैक्टर-ट्रॉली से गए हुए थे, जहां से लौटते समय अचानक कुंडम के घुघरा गांव के पास अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। हादसे के घटित होते ही लोगों में चीख पुकार मच गई जिसको सुनकर घुघरा गांव के लोग दौड़े और घायलों को बाहर निकाला। तत्काल लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके मौके पर पहुंचते ही घायलों को कुंडम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई तो वहीं अन्य 25 घायलों में 10 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश जारी

इस संबंध में, हादसे के बाद ड्राइवर मौके पर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि, ड्राइवर नशे में था। फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर लिया गया है। वही तलाश की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT