जबलपुर में कोरोना से 3 माह की मासूम की मौत
जबलपुर में कोरोना से 3 माह की मासूम की मौत Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना की बढ़ती रफ़्तार ने निगली मासूम की जान, मामलों में हुई बढ़त

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों में जहां तेजी से चिंता बढ़ा दी है। वहीं इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। बता दें कि मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना से 3 माह के मासूम की जान चली गयी है।

मिली जानकारी के मुताबिक 4 मई को मासूम को तेज बुखार आया था और फिर बेहोशी की हालत में बच्ची को जबलपुर के मेडिकल कॉलेज के शिशु रोग विभाग में भर्ती किया गया था, वहीं बुधवार की रात बच्ची में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है और मासूम बच्ची की कोरोना वायरस से मौत हो गई।

कोरोना संक्रमित के मिले नए मरीज :

मध्यप्रदेश के जबलपुर में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का प्रकोप, मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर में बुधवार को फिर कोरोना मरीजों के 5 नए पॉजिटिव केस मिले हैं, जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है।

जबलपुर में कोरोना से तीसरी मौत :

मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 3 हो गई है। बता दें कि बच्ची की मौत से पहले मिली जानकारी के मुताबिक मेडिकल कालेज परिसर स्थित सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में भर्ती कोरोना के मरीज आरके पांडेय की देर रात मौत हो गई थी। जबलपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 111 पहुंच गई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT