लॉकडाउन के बीच BJP नेताओं ने की पुलिस से अभद्रता
लॉकडाउन के बीच BJP नेताओं ने की पुलिस से अभद्रता Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

लॉकडाउन के बीच BJP नेताओं ने की पुलिस से अभद्रता, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

Author : Deepika Pal

जबलपुर, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वही संकट के दौर में अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही लॉक डाउन में भाजपा नेता बिना मास्क के घूम रहे थे जहां पुलिस ने रोका तो वह अभद्रता पर उतर आए साथ ही चालान को लेकर धरने पर बैठ गए।

क्या है पूरा मामला

इस संबंध में बताते चलें कि, भाजपा मंडल महामंत्री पुष्पराज पटेल, रंजीत ठाकुर, ऋषभ दास में दो बिना मास्क में अहिंसा चौक से निकल रहे थे। उसी दौरान विजय नगर थाने की महिला कांस्टेबल गरिमा व अन्य के एकता चौक पर रोके जाने पर बीजेपी नेता नाराज हो गए बिना मास्क में मिलने पर चालान बनाने की बात पर वर्दी उतरवाने की धमकी देते हुए वे सड़क पर बैठ गए। वही मामले में लेडी कांस्टेबल गरिमा ने कहा कि वह अपनी ड्यूटी कर रही हैं। बिना मास्क मिलने पर सभी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

मामले में पुलिस ने अपने मातहतों को ही फटकारा

इस संबंध में, मामला पुलिस के आला अधिकारियों के पास पहुंचने पर वरिष्ठ अधिकारियों ने सहयोग करने के बावजूद अपने ही मातहत को फटकार लगा दी। फिर माफी मंगाते हुए समझौता करा दिया। बताते चलें कि, इससे पहले भी कई मामले सामने आ चुके हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT