बोलेरो ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर
बोलेरो ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर: बोलेरो ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में वृद्ध दंपती की मौत

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच 16 फरवरी को हुए सीधी बस हादसे ने जहां मध्यप्रदेश को हिला कर रख दिया है वहीं इस हादसे के बाद भी नहीं लिया जा रहा सबक, मध्यप्रदेश में ओर तेजी से सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है, आज हादसे का एक और ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक अब जबलपुर जिले में हुआ दर्दनाक हादसा।

बोलेरो ने बाइक सवार मार दी :

हादसे का ताजा मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से सामने आया है, बता दें कि पनागर क्षेत्र के नया गांव मटिया कुई बायपास के पास दर्दनाक हादसा हुआ, तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवार वृद्ध दंपती को टक्कर मार दी, हादसे में वृद्ध दंपती की मौत हो गई, दर्दनाक हादसे की घटना से अफरा-तफरी और लोगों में दहशत का माहौल बन गया।

जानिए पूरा मामला :

मिली जानकारी के अनुसार सरौली मझगवां निवासी राजाराम दाहिया शनिवार दोपहर को पत्नी शिवकुमारी दाहिया के साथ बाइक से जबलपुर के लिए निकले थे, बता दें कि राजाराम दाहिया शिक्षक पद से रिटायर हुए थे, जबलपुर में रिश्तेदार के घर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने वह पत्नी के साथ जा रहे थे तभी रास्ते में सिहोरा की ओर जा रही तेज रफ्तार बोलेरो ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी, बाइक बोलेरो के अगले हिस्से में फंस गई। हादसे में राजाराम दाहिया और उनकी पत्नी शिवकुमारी की मौके पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस :

प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने दोनाें वाहन जब्त करते हुए मामला जांच में लिया है, बता दें कि हादसे के बाद ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से फरार हाे गया, पुलिस ड्राइवर की तलाश की जा रही है। आपको बताते चलें कि हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन बसों के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT