शराब माफिया शेखर सोनकर अतिक्रमण पर चला बुलडोजर
शराब माफिया शेखर सोनकर अतिक्रमण पर चला बुलडोजर Syed Dabeer Hussain -RE
मध्य प्रदेश

माफिया विरोधी अभियान जारी,शराब माफिया शेखर सोनकर के अतिक्रमण पर चला बुलडोजर

Author : Deepika Pal

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं कई अप्रत्याशित घटनाओं और मामलों पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई भी चल रही है इस बीच ही आज यानि बुधवार को एक बार फिर नगर निगम और पुलिस की टीम ने सिंधी कैंप के सिद्ध बाबा इलाके में रहने वाले शराब माफिया शेखर सोनकर के अवैध अतिक्रमण पर बुलडोजर चलाकर कानूनी कार्रवाई की है।

योजना के तहत टीम ने की कार्रवाई

इस संबंध में, माफिया अभियान के तहत कलेक्टर कर्मवीर शर्मा और SP सिद्धार्थ बहुगुणा ने योजना बनाते हुए सिंधी कैम्प भानतलैया निवासी ड्रग माफिया शेखर सोनकर के कब्जे की गोपनीय जानकारी जुटाई जिसके बाद उसके अवैध अतिक्रमण को जमींदोज करने की कार्रवाई की। जहां माफिया के तीन करोड़ के मकान, दुकान पर बुलडोजर चला है। जिसके तीन कब्जों पर एक साथ कार्रवाई हुई है। बताया जा रहा है कि, आरोपी माफिया शेखर सोनकर ने गुंडई और पैसों के दम पर जानकी नाथ मंदिर ट्रस्ट की जमीन पर भी कब्जा कर मकान तान लिया है। इसे भी किराए से दे रखा है। प्रशासन ने ट्रस्टी को इसकी शिकायत करने के लिए कहा है। इसके बाद तोड़ने की कार्रवाई हुई। जहां कार्रवाई के दौरान ASP अमित कुमार, तहसीलदार राजेश सिंह, नायब तहसीलदार संदीप जायसवाल, दिलीप चौरसिया, CSP, अधारताल, कई थानों के TI, पुलिस लाइन के RI अपने बल के साथ और नगर निगम का अमला कार्रवाई के दौरान मौजूद रहे।

योजना के तहत की टीम ने कार्रवाई

28 से अधिक आपराधिक प्रकरण हैं दर्ज

इस संबंध में बताते चलें कि, शराब माफिया शेखर सोनकर के खिलाफ 28 आपराधिक प्रकरण हनुमानताल में दर्ज हैं। उसने भूमि खसरा नंबर 353 व 354 रकबा 0.747 हेक्टेयर पर ड्रग ने बिना अनुमति के अवैध तरीके से मकान व दुकान का निर्माण कर लिया था। जिसकी कुल कीमत लगभग डेढ़ करोड़ बताई जा रही है। बता दें कि, चार बार जिला बदर होने के साथ ही आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास, मारपीट, धमकी देने, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, आबकारी एक्ट के प्रकरण दर्ज हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT