जबलपुर में एंटी माफिया अभियान के तहत कार्रवाई
जबलपुर में एंटी माफिया अभियान के तहत कार्रवाई  Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर: एंटी माफिया अभियान के तहत कबाड़ी कारोबारी की दुकानों पर चला बुलडोजर

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल के बीच प्रदेश सरकार द्वारा चलाए जा रहे एंटी माफिया अभियान का दौर लगातार जारी है, मिली जानकारी के मुताबिक आज यानि शनिवार को मध्यप्रदेश के जबलपुर में तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू हुई, एंटी माफिया अभियान के तहत निगम अमला सुबह दल-बल के साथ कार्रवाई करने अमखेरा-बायपास मार्ग पर पहुँचा, टीम ने एंटी माफिया अभियान के तहत कबाड़ी कारोबारी की करोड़ों की दुकानों को जमींदोज कर दिया गया।

जबलपुर में एंटी माफिया अभियान के तहत कार्रवाई :

मिली जानकारी के मुताबिक एंटी माफिया अभियान में दो जनवरी की सुबह पुलिस, प्रशासन व नगर निगम के निशाने पर कबाड़ी कारोबारी, नए साल के दूसरे दिन संयुक्त टीमों ने सुबह करीब आठ बजे अमखेरा-बायपास मार्ग पर दबिश दी, जिसके बाद वहां हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई। कबाड़ी कारोबारी अली, गुड्डू पुट्ठेवाला समेत अन्य व्यापारियों की 12 से ज्यादा दुकानों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी की गई, घंटे भर के भीतर संयुक्त टीम ने अवैध रूप से निर्मित कई दुकानों को तोड़कर करोड़ों रुपये की जमीन मुक्त कराई।

बता दें कि कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर कबाड़ कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की गई, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, आईपीएस व एसडीएम, टीआई, रक्षित निरीक्षक की उपस्थिति में दुकानों पर बुलडोजर चलाने की कार्रवाई प्रारंभ की गई। जानकारी के मुताबिक संयुक्त टीम ने बताया कि तीन करोड़ से ज्यादा कीमत की जमीन को मुक्त कराया जा चुका है। आपको बताते चलें कि पुलिस ने कई बड़े गुंडे और माफियाओं की लिस्ट बनाई है, निगम के साथ मिलकर इन पर कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT