बस टकराने से हुआ भीषण हादसा
बस टकराने से हुआ भीषण हादसा Deepika Pal- RE
मध्य प्रदेश

ड्राइवर को नहीं दिखा ट्रक, बस टकराने से हुआ भीषण हादसा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। प्रदेश में लगातार बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और घटना सामने आई जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं अन्य 8 गंभीर रूप से घायल हुए है। दरअसल एक यात्री बस तेज रफ्तार में जबलपुर से सिवनी की ओर जा रही थी उसी दौरान अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई और यह हादसा हो गया।

कैसे हुई घटना :

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जबलपुर जिले में सुबह के वक्त हुआ है जहां एक यात्री बस जबलपुर से सिवनी की ओर जा रही थी, उसी दौरान अनियंत्रित होकर बरगी थाना क्षेत्र के मगेला गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकरायी और बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे के बाद यात्रियों की चीख-पुकार मचते ही आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और तत्काल पुलिस को हादसे की सूचना दी गई। हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर मौत हो गई वहीं अन्य 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में किया भर्ती :

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया गया। साथ ही घायलों को नज़दीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं मृतकों को पीएम के लिए भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि, हादसे का कारण कोहरा और धुंध है जिसकी वजह से ड्राइवर सड़क किनारे खड़े ट्रक को देख नहीं पाया और यह हादसा हो गया। फिलहाल मामले पर जांच की जा रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT