जबलपुर: आकाशीय बिजली का कहर
जबलपुर: आकाशीय बिजली का कहर Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

जबलपुर: आकाशीय बिजली का कहर, खेत में काम करती 3 महिलाएं आईं चपेट में

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां खतरनाक महामारी जैसी बीमारी से लोग पेरशान हैं, वहीं प्रदेश में संकट के बीच घटनाएं निरंतर सामने आ रही हैं। इसी बीच आगजनी की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। बता दें कि इस बीच मध्यप्रदेश जबलपुर से आसमान में चमकी आकाशीय बिजली धरती पर गिरकर से मौत का मामला सामने आया है।

3 महिलाएं आकाशीय बिजली का शिकार

मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर का है मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर से लगे कैलवास गांव के खेत में अचानक आकाशीय बिजली गिरने से खेत में काम कर रही तीन महिलाएं बुरी तरह से झुलस गई, इस दौरान तीनों ही महिलाओं को अस्पताल में भर्ती करवाया जहा इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई है।

छतरपुर: महिला समेत दो युवक हुए आकाशीय बिजली के शिकार

बताया जा रहा है खेत में कई महिलाएं काम कर रही थी इस दौरान ये हादसा हुआ हैं और इस खतरनाक हादसे में 3 महिलाएं चपेट में आ गईं, एक की मौत हो गई है अचानक बिजली गिरने से ये हादसा हुआ है। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच शुरू की है। आपको बता दे कि वैसे ही लोग कोरोना संकटकाल के अलावा हादसे और प्राकृतिक आपदा से भी परेशान है, संकट में आंधी-तूफान, तेज गरज के साथ झमाझम बारिश एवं भूकंप जैसी घटनाओं से रहवासी परेशान हो रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT