CM ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की ली बैठक
CM ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की ली बैठक Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

जबलपुर: CM ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की ली बैठक, कोरोना को लेकर की चर्चा

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या फिर बढ़ रही है, कोरोना को रोकने के लिए जहां एमपी सरकार और प्रशासन द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं वहीं इस बीच आज सीएम शिवराज के अचानक जबलपुर पहुँचे, जबलपुर पहुँचकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के साथ की बैठक, कोरोना संक्रमण के नियंत्रण के लेकर चर्चा की है।

सीएम ने डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की ली बैठक :

मिली जानकारी के मुताबिक सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर में कोविड नियंत्रण के लिए डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की ली बैठक, इस बैठक में एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा- अगर कोरोना को हराना है तो संक्रमण की चेन तोड़नी होगी और वो हासिल होगा आत्मानुशासन से।

कोरोना गाइड लाइन का कड़ाई से पालन हो फिजिकल डिस्टेंसिंग बनी रहे।
सीएम शिवराज ने कहा-

बैठक में सीएम ने कहा- MP के हर नागरिक को उचित इलाज मिले

इस बीच मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ICU बेड और ऑक्सीजन बेड बढ़ाया जाये, आयुष्मान योजना के पात्र लोगों के कार्ड बनवाएं तथा पात्र परिवार के शेष सदस्यों के नाम जोड़ें, MP के हर नागरिक को उचित इलाज मिले, इसका हमें हरसंभव प्रयास करना होगा।

कोरोना के वैक्सीनेशन के बारे में लोगों का भ्रम दूर करें : सीएम

वहीं एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कोरोना के वैक्सीनेशन के बारे में लोगों का भ्रम दूर करें, जनप्रतिनिधि ऑडियो ब्रिज के माध्यम से अपने क्षेत्र की जनता को जागरूक करें, संचार के माध्यमों और सोशल मीडिया का भी उपयोग करें।

बताते चलें कि एमपी के कई जिलों में काेरोना संक्रमण की रफ्तार कम नही हो रही है, वहीं बिगड़ते हालात को देखते हुए सीएम शिवराज लगातार अपील कर रहे है कि मास्क लगाएं, सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना काल मे हमें संयम बरतने की आवश्यकता है, जहां कोरोना का संक्रमण अधिक है, वहां इसे कैसे नियंत्रित किया जाए इसके प्रयास किए जा रहें हैं, इस बीच मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज रोजाना कोरोना के रोकथाम को लेकर बैठक कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT