अब कोरोना की चपेट में आए कांग्रेस विधायक तरुण भनोत
अब कोरोना की चपेट में आए कांग्रेस विधायक तरुण भनोत Social Media
मध्य प्रदेश

अब कोरोना की चपेट में आए कांग्रेस विधायक तरुण भनोत, खुद दी जानकारी

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना विकराल रूप लेता जा रहा है, जिसके चलते स्थिति बदतर होती नजर आ रही है। वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक गलियारे में कोरोना संक्रमण अपने पैर पसार लिए हैं। अब कमल नाथ सरकार में वित्तमंत्री रहे और जबलपुर से कांग्रेस विधायक तरुण भनोत कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक अब जबलपुर से कांग्रेस विधायक तरुण भनोत कोरोना के चपेट में आ गए हैं। बता दें कि शनिवार को ही वे कलेक्टर ऑफिस में एक बैठक में शामिल हुए थे। विधायक भनोत ने अपने संपर्क में लाए लोगों ने कोरोना जांच कराने के साथ खुद को क्वारंटाइन में रहने के लिए कहा है।

तरुण भनोट में सोशल मीडिया में खुद दी इसकी जानकारी :

जबलपुर से कांग्रेस विधायक तरुण भनोत के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के बाद सभी को सावधान रहने कहा गया है। विधायक भनोट ने पोस्ट कर लिखा- मैने गत दिवस स्वास्थ ठीक नहीं होने के कारण कोरोना की जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है, जो भी लोग पिछले दिनों मेरे संपर्क में रहे हैं, कृपया वे अपने स्वास्थ का ध्यान दें, जरूरत पड़े तो जांच भी कराएं।

खतरनाक वायरस तेजी से फैलता ही जा रहा है। बता दें कि संक्रमण ने आम लोगों को अपनी चपेट में लेने के बाद अपनी बढ़त राजनीतिक गलियारे तक बना ली है। इस वायरस की चपेट में अब तक कई नेता आ गए हैं, इस दौरान पॉजिटिव खबर सुनकर बड़े-बड़े नेता होम क्वारंटाइन हो रहे हैं। प्रदेश में अब तक राजनीतिक जगत में संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT