कांग्रेस MLA तरुण भनोत ने मास्क चेकिंग करती महिला हेड कांस्टेबल को दी धमकी
कांग्रेस MLA तरुण भनोत ने मास्क चेकिंग करती महिला हेड कांस्टेबल को दी धमकी Social Media
मध्य प्रदेश

कांग्रेस MLA तरुण भनोत ने मास्क चेकिंग करती महिला हेड कांस्टेबल को दी धमकी

Author : Deepika Pal

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ सरकार द्वारा कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण रखने के प्रयास किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ पूर्व मंत्रियों के मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत द्वारा मास्क चेकिंग के दौरान महिला हेड कांस्टेबल को खरी-खोटी सुनाने का मामला सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

इस संबंध में बताते चलें कि, गोराबाजार थाने की हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन सोमवार को थाने के पास ही चेकिंग कर रही थी और बिना मास्क के चालानी कार्रवाई कर रही थी। जिसकी खबर पर जैसे ही पूर्व मंत्री तरुण भनोट को मिली और वे हेड कांस्टेबल लक्ष्मी बेन पर भड़क गए। आरोप लगाते हुए कहा कि, मास्क की आड़ में वसूली हो रही है। TI का नंबर मांगने पर महिला कांस्टेबल ने कहा कि, वे अपनी ड्यूटी कर रही है। ज्यादा बहस होने के बाद थाने में रिपोर्ट करने की बात भी कही है।

वीडियो वायरल होने पर पुलिस अधिकारी दिखे सकते में

इस संबंध में, इस विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसे लेकर पुलिस विभाग सकते हैं। ASP गोपाल खांडेल और SP सिद्धार्थ बहुगुणा का दावा है कि इस पूरे प्रकरण की कोई शिकायत पूर्व मंत्री की ओर से नहीं हुई वही महिला हेड कांस्टेबल के इस बारे में नहीं कहने पर आगे कोई कार्रवाई नहीं होने की खबर सामने आईं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT