कोरोना पीड़ित ने जान देने की कोशिश
कोरोना पीड़ित ने जान देने की कोशिश Deepika Pal -RE
मध्य प्रदेश

कोरोना पीड़ित ने जान देने की कोशिश की, अस्पताल प्रबंधन ने लिखा ये पत्र

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का कोहराम जहां मचा हुआ है वहीं संक्रमण के माहौल में अप्रत्याशित घटनाओं का दौर भी जारी है इस बीच ही एक घटना जबलपुर जिले से सामने आई है जहां कोविड केयर सेंटर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की तीसरी मंजिल से रविवार को एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने जान देने की कोशिश की। अस्पताल प्रबंधन की सतर्कता के चलते बड़ी घटना घटित होने से बच गई वहीं घटना के बाद सुरक्षा व्यवस्था के लिए अस्पताल प्रबंधन ने प्रशासन को पत्र लिखा है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना जिले के कोविड केयर सेंटर सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल की है जहां सुबह करीब 8.30 बजे एक कोरोना मरीज ने उसने वार्ड की खिड़की से बाहर निकलकर छलांग लगाने का प्रयास किया। जहां मरीज का यह हाईवोल्टेज ड्रामा करीब एक घंटे तक चलता रहा। बताया जा रहा है कि, संक्रमित मरीज को करीब छह दिन पहले यहां एडमिट कराया गया था। आज रविवार सुबह वार्ड में कर्मचारी नहीं थे और वार्ड का दरवाजा बाहर से बंद था। तभी मौके का फायदा उठाकर मरीज खिड़की खोलकर भवन के छज्जे पर चढ़ गया और नहीं रहना यहां, कूद जाऊंगा, भाग जाऊंगा की धमकी देने लगा। जिसके काफी मनाने के बाद भी वह नहीं माना तो अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी।

रेस्क्यू कर मामले को कराया शांत

इस संबंध में, पुलिस के मौके पर पहुंचते ही अस्पताल प्रबंधन ने और पुलिस ने ठेका कर्मचारियों को पीपीई किट पहनाकर रेस्क्यू किया। किसी भी अनहोनी से बचने के लिए अस्पताल का स्टाफ नीचे कंबल और चादर तान कर खड़े हो गया था। फिलहाल घटना में कोरोना मरीज के इस प्रकार के कदम उठाने का खुलासा नहीं हो सका है तो वहीं अस्पताल प्रबंधन ने सुरक्षा व्यवस्था सख्त करने के लिए जिला प्रशासन को पत्र भी लिखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT