Jabalpur News
Jabalpur News Social Media
मध्य प्रदेश

Jabalpur News: ऑटो पार्ट्स व्यापारी के घर डकैतों ने बोला धावा, 15 तौला जेवरात व नगदी लेकर हुए फरार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की

  • जिले में ऑटो पार्ट्स व्यापारी के घर में हुई चोरी

  • 7-8 डकैत 15 तौला जेवरात व नगदी लेकर मौके से फरार

  • डकैतों के हमले में एक महिला घायल हो गई

Jabalpur News: प्रदेश में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं। इस बीच अब चोरी का मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आया है। जबलपुर जिले में देर रात खिड़की काट कर दाखिल हुए डकैतों ने ऑटो पार्ट्स व्यापारी के घर धावा बोला है।

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले के ओमती थाना अंतर्गत नेपियर टाउन पूर्व डीजीपी स्वाराज पुरी के घर के समीप देर रात खिड़की काट कर हथियारबंद 7-8 डकैत दाखिल हुए। डकैतों ने मिलकर ऑटो पार्ट्स व्यापारी के घर से 15 तौला जेवरात व नगदी लेकर मौके से फरार हो गए। इस वारदात को अंजाम देने आए डकैतों के हमले में एक महिला घायल भी हो गई।

दलजीत के घर में आरोपियों ने डकैती की घटना को दिया अंजाम

बताया जा रहा है कि, ऑटो पार्ट्स व्यापारी दलजीत सिंग टुटेजा के घर में आरोपियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। वारदात के दौरान आरोपियों ने एक महिला को गंभीर रुप से घायल कर दिया। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी पहुंच गए। पुलिस टीम आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

आरोपियों ने डकैती की घटना को दिया अंजाम

MP में बेखौफ चोर

आपको बताते चले कि, मध्य प्रदेश में बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोग भयभीत हैं और चोर एक के बाद एक घटना का अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देने का काम कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT