लड़की की फोटो एडिट करके किया बदनाम
लड़की की फोटो एडिट करके किया बदनाम Social media
मध्य प्रदेश

सनकी युवक ने लड़की की फोटो एडिट करके किया बदनाम, शादी से था नाराज

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का

  • फेसबुक दोस्त की एडिट अश्लील तस्वीरें रिश्तेदारों को भेजीं

  • फेसबुक फ्रेंड की शादी से नाराज युवक

  • साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में साइबर अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं एक ऐसा ही मामला जबलपुर से सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार फेसबुक दोस्त की शादी से नाराज युवक ने रिश्तेदारों को भेजीं लड़की की एडिटेड अश्लील तस्वीर। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है। जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम प्रशान्त रजक है। प्रशान्त रजक की फेसबुक ID में टीना उसकी फेसबुक फ्रेंड है, प्रशान्त रजक टीना से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन जब टीना की शादी तय हुई तो प्रशान्त रजक इस शादी से खफा था प्रशान्त रजक ने पहले तो उसे खुद शादी के लिए प्रपोज किया और जब टीना ने शादी करने से मना कर दिया तो उसके होने वाले मंगेतर और उसके रिश्तेदारों को टीना की एडिटेड अश्लील फोटो भेजने लगा, ताकि टीना की शादी टूट जाये और वो उससे शादी कर सके।

"आरोपी प्रशान्त रजक ने इसके लिए एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई, यहां पर उसने लड़की की तस्वीर को फेक तस्वीरों के साथ एडिट किया और लड़की के मंगेतर और उसके रिश्तेदारों को एडिटेड अश्लील फोटो भेजने लगा"
पुलिस के मुताबिक

साइबर थाने में युवती ने शिकायत दर्ज करवाई थी

इस मामले में युवती ने साइबर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी कि कोई फेक आईडी बनाकर उसमें उसकी एडिटेड फोटो डाल रहा है और अश्लील कमेंट लिख रहा है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया, "मैं नहीं चाहता था कि फेसबुक फ्रेंड की शादी किसी और से हो इसलिए मैंने ऐसा किया" इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

साइबर पुलिस ने किया गिरफ्तार

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर-

महिला मित्र से द्वेष निकालने फर्जी आई डी पर किये अश्लील पोस्ट

आपको बता दें कि, इससे पहले एक ऐसा ही मामला इंदौर से सामने आया था मिली जानकारी के अनुसार फेसबुक पर फर्जी अकाउंट बनाकर महिला की अश्लील फोटो पोस्ट करके उस पर कमेंट्स करने वाले आरोपी को राज्य साइबर सेल ने गिरफ्तार किया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT