बच्चा वार्ड के सामने लगे खंभे की DP में लगी आग
बच्चा वार्ड के सामने लगे खंभे की DP में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर अस्पताल में बच्चा वार्ड के सामने लगे खंभे की DP में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। एमपी के जबलपुर में आग की घटना लगने की घटना ने जबरदस्‍त तहलका मचा रखा है। अब फिर जबलपुर से आगजनी की घटना का ताजा मामला सामने आया है, बता दें, जबलपुर अस्पताल में बच्चा वार्ड के सामने लगे खंभे की DP में अचानक आग लग गई है। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंची।

अस्पताल के बच्चा वार्ड की इमारत तक पहुंची आग :

मिली जानकारी के मुताबिक, लगभग दो बजे जबलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बच्चा वार्ड के सामने लगे खंभे की डीपी में आग लग गई। यह आग तार के माध्यम से जबलपुर मेडिकल अस्पताल के बच्चा वार्ड की इमारत तक पहुंच गई। इस घटना के बाद यहां अफरा-तफरी मच गई। आनन फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई, सूचना पाकर मौके पर पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंच गईं और आग पर काबू पा लिया है।

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए-

वहीं इस घटना की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। इस हादसे की पूरी जानकारी ली जा रही है और इसकी कमियों का पता लगाया जा रहा है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल के अधीक्षक डॉ. ने बताया कि, फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया है।

जबलपुर के अस्पताल में बीते दिनों लग गई थी भीषण आग :

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश में सबसे ज्‍यादा आग की घटना तहलका मचा रही हैं, क्‍योंकि आए दिन आगजनी की खबरें सुनने को मिल ही रही हैं। बीते दिनों ही जबलपुर के न्यू लाइफ मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल में भीषण आग लग गई थी। अस्पताल में अचानक भड़की आग में कई मरीजों की मौत हो गई थी। इस हादसे के बाद अस्पताल के डायरेक्टर्स के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT