युवती को जलाया, उपचार के दौरान मौत
युवती को जलाया, उपचार के दौरान मौत  Social Media
मध्य प्रदेश

आपसी रंजिश में चाचा, ताऊ ने भतीजी को जिन्दा जलवाया 'मौत'

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में नहीं थम रहे जिंदा जलाने के मामले, दरअसल जबलपुर जिले के बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम हिनोतिया में 18 साल की एक युवती को उसके घर में घुसकर मिट्टी का तेल डालकर जला दिया गया। 80 फीसदी जली अवस्था में लड़की को जबलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसने दमतोड़ दिया।

अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) पाटन रोहित केसरवानी ने बताया कि- हिनोतिया निवासी चौधरी परिवार की 18 वर्षीय युवती को गंभीर रूप से जलने पर कल रात मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था।

युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि

वह कल शाम घर में अकेले थी। तभी चाचा नौनी चौधरी तथा बड़े पिता बद्री चौधरी के भेजे चार युवक घर में आये और उस पर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी।

एसडीओपी ने बताया कि

पीड़िता के परिवार तथा उसके चाचा और बड़े पिता के बीच 8 दिसंबर को विवाद और मारपीट की घटना हुई थी। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया था। पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर रिश्ते के चाचा तथा बड़े पिता सहित वारदात को अंजाम देने वाले प्रहलाद, राहुल, मिस्त्री और उत्तम सहित छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीओपी पाटन रोहित केसरवानी ने बताया कि

जांच में यह बात भी सामने आई है कि युवती फोन पर किसी लड़के के बात कर रही थी। ऐसा करते हुए उसके रिश्ते के भाई ने देख लिया था। युवती का मोबाइल जप्त कर उसकी कॉल रिकॉर्डिग निकाली जा रही हैं। इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT