रजिस्ट्रार सुनीता शिजू का दतिया मेडिकल कॉलेज में तबादला
रजिस्ट्रार सुनीता शिजू का दतिया मेडिकल कॉलेज में तबादला RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

नर्सिंग फर्जीवाड़े पर सरकार का एक्शन, पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजू का दतिया मेडिकल कॉलेज में तबादला

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • नर्सिंग कॉलेज की पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजू का दतिया मेडिकल कॉलेज में तबादला

  • सरकार पर नर्सिंग फर्जीवाड़े को लेकर गंभीर आरोप लगाए गए थे, जिसके बाद सरकार एक्शन में है।

  • नई रजिस्ट्रार स्टेला पीटर को वापस जबलपुर भेज दिया गया है।

  • उच्च न्यायालय में दस्तावेजों के माध्यम से पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजू को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोप लगाए गए थे।

  • महाधिवक्ता ने इस मामले में कार्रवाई के लिए कोर्ट से 2 हफ्ते का समय माँगा है।

जबलपुर, मध्यप्रदेश। नर्सिंग कॉलेज की पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजू का दतिया मेडिकल कॉलेज में तबादला कर दिया गया है। सरकार पर नर्सिंग फर्जीवाड़े को लेकर गंभीर आरोप लगाए गए थे, जिसके बाद सरकार एक्शन में है। उच्च न्यायालय में इस केस की सुनवाई के दौरान DME को तलब किया गया था, जिसके बाद सरकार ने शुक्रवार देर यह कार्रवाई की है। देर रात पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजु को दतिया ट्रांसफर किया गया और नई रजिस्ट्रार स्टेला पीटर को वापस जबलपुर भेज दिया गया है।

सरकार द्वारा नर्सिंग फर्जीवाड़े मामले में कोर्ट में 3 दिन तक चली सुनवाई में संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया है। शुक्रवार को डीएमई ने शपथ पत्र के द्वारा पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजू पर कार्रवाई ने देरी के लिए माफी मांगी थी। महाधिवक्ता ने इस मामले में कार्रवाई के लिए कोर्ट से 2 हफ्ते का समय माँगा है। उच्च न्यायालय में दस्तावेजों के माध्यम से पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजू को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के आरोप लगाए गए थे। इस मामले में याचिकाकर्ता ने आरोप लगाया है कि, उच्च न्यायालय ने सुनीता शिजू को सस्पेंड कर दिया था। इसके बाद उनकी तैनाती विदिशा मेडिकल कॉलेज में की गई। एक आवेदन के आधार पर 1 दिन में सीनियर अधिकारियों ने उनकी तैनाती विदिशा मेडिकल कॉलेज से सतपुड़ा भवन भोपाल में कर दी।

सरकार ने 2 हफ़्तों का समय माँगा है। शुक्रवार को पूर्व रजिस्ट्रार सुनीता शिजू का दतिया मेडिकल कॉलेज में तबादला कर दिया गया है। और स्टेजा पीटर को नए रजिस्ट्रार के रूप में जबलपुर भेज दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT