जबलपुर: अब पहलवानों का सड़क पर प्रदर्शन
जबलपुर: अब पहलवानों का सड़क पर प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर: अब पहलवानों का सड़क पर प्रदर्शन, की जा रही जिम खोलने की मांग

Deepika Pal

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का संकट संक्रमित मामलों के साथ लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं दूसरी तरफ अनलॉक 2.0 में कई क्षेत्रों में थोड़ी रियायत दी गई जिससे प्रदेश धीमी गति के साथ रफ्तार आगे बढ़ रही है लेकिन अब भी शिक्षण संस्थान और जिम जैसे संस्थान नहीं खुलने से अब विरोध प्रदर्शन का दौर शुरू हो गया है जिसमें बीते दिन बुधवार को जिम संचालकों और फिटनेस प्रशिक्षकों ने सड़क पर ही प्रदर्शन और कसरत कर अपना विरोध जाहिर किया, वहीं जल्द जिम खोलने की मांग की।

जिम और व्यायामशाला नहीं खोलने के विरोध में अनोखा प्रदर्शन

इस संबंध, शहर के सभी जिम संचालकों ट्रेनर और फिटनेस कोचों ने आर्थिक बदहाली से जूझते हुए सड़क पर अपनी मांग उठाते हुए अनोखा प्रदर्शन किया जिस दौरान उन्होंने कसरत की तो वहीं प्रशासन से जिम सुरक्षा के साथ जल्द खोलने की मांग भी की। इस संबंध में जिम संचालकों और फिटनेस ट्रेनर का कहना है कि, अनलॉक में जिम खोलने पर सरकार ने अब तक फैसला नहीं लिया है शहर में कम से कम 150 जिम और व्यायामशालाएं हैं जिनमें से कुछ किराए की बिल्डिंग में संचालित हो रही हैं, जिसके बिजली बिल और बैंक की किश्त जमा करने में आर्थिक समस्या सामने आ रही है।

गाइडलाइन का पालन कर जिम संचालन का दिया भरोसा

इस संबंध में, जिम संचालकों ने कहा कि, सरकार की ओर से जारी सभी गाइडलाइंस सोशल डिस्टेंसिंग, सेनिटाइजेशन का पालन कर जिम संचालित किया जाएगा। यदि आदेश जारी किया जाता है तो अलग-अलग टाइम स्लॉट और सुरक्षा के उपाय अपनाकर जिम का संचालन किया जाएगा।

कोरोना संक्रमण के कारण बंद किए थे जिम और व्यायामशालाएं

कोरोना वायरस का संक्रमण शुरू होने पर देश में लॉकडाउन लागू किया गया था, इस दौरान कई संस्थानों को बंद करने के साथ ही जिम और व्यायामशालाएं भी बंद कर दी गई थीं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT