गैलेक्सी अस्पताल में 5 कोरोना मरीजों की दुखद मौत मामले पर कमल नाथ ने उठाए सवाल
गैलेक्सी अस्पताल में 5 कोरोना मरीजों की दुखद मौत मामले पर कमल नाथ ने उठाए सवाल Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

जबलपुर: गैलेक्सी अस्पताल में 5 मरीजों की दुखद मौत पर सौदा, नाथ ने उठाए सवाल

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां जारी है वहीं दूसरी तरफ संकट के माहौल में अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही भी सामने आती जा रही हैं इस बीच ही शहर के गैलेक्सी अस्पताल में पांच कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत के बाद पनपे मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ ने सवाल खड़े किए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर उठाए सवाल

इस संबंध में, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, जबलपुर के गैलेक्सी अस्पताल में 5 मरीज़ों की दुखद मौत के बाद 24 घंटे में जाँच कर रिपोर्ट देने की बात कही गयी थी लेकिन 16 दिन बीत जाने के बाद भी आज तक जाँच पूरी नहीं हुई है, यह एक गम्भीर लापरवाही है, मृतक के परिजन न्याय मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं। यह जानकारी भी सामने आयी है कि अस्पताल ने रेड क्रास सोसायटी के माध्यम से 25 लाख रुपये का दान भी दिया है।जिस अस्पताल के ख़िलाफ़ 5 लोगों की मौत की जाँच चल रही है, उससे यह दान राशि किन परिस्थितियों में व किस कारण से ली गयी।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला 23 अप्रैल का है जहां अस्पताल में ऑक्सीजन समाप्त होने पर देखते ही देखते पांच कोरोना संक्रमित मरीज तड़प-तड़प कर दम तोड़ गए थे। जिस मामले में 24 घंटे में अस्पताल के मामले की जांच रिपोर्ट मांगने वाले कलेक्टर द्वारा संचालित रेडक्रास ने उसी अस्पताल संचालक से 25 लाख रुपए दान में ले लिए। इस मामले में मृतकों की मौत की जांच पूरी नही होने पर कलेक्टर पर पैसों को लेकर आरोप लगे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT