जबलपुर जिले के खितौला थाना प्रभारी का निधन
जबलपुर जिले के खितौला थाना प्रभारी का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

जबलपुर जिले के खितौला थाना प्रभारी का निधन, कोरोना ने ली जान

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां वैश्विक महामारी कोरोना का ख़तरा जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं बढ़ते कोरोना संकटकाल के बीच लागतार मौत की खबरें सामने आ रही हैं, बता दें कि कोरोना से जारी इस जंग में एक और मौत की दुःखद खबर जबलपुर से सामने आई। मिली जानकारी के मुताबिक जबलपुर। जिले के सिहोरा में खितौला थाना प्रभारी का कोरोना वायरस से निधन हो गया।

मिली जानकारी के मुताबिक

प्रदेश के जबलपुर जिले के सिहोरा में खितौला थाना प्रभारी का निधन हो गया। खितौला थाना प्रभारी गोपाल सिंह जगेत 58 की उम्र में कोरोना से जंग हार गए हैं। बता दें कि खितौला थाना प्रभारी गोपाल सिंह जगेत अपनी जान जोखिम में डालकर वे कर्तव्य निर्वहन के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे।

इलाज के दौरान हुआ निधन :

18 सितंबर को खितौला थाना प्रभारी गोपाल सिंह जगेत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें जबलपुर के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के दौरान शनिवार सुबह करीब 4:30 बजे उनका निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार जिला विदिशा में करने हेतु बताया गया। है जिस पर दिवंगत निरीक्षक गोपाल सिंह जगेत के पार्थिव शरीर को विदिशा ले जाने की व्यवस्था की गई है। इस दौरान वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में उन्हें सलामी और श्रद्धांजलि दी गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT