बच्ची की अपहरण के बाद हत्या
बच्ची की अपहरण के बाद हत्या Social Media
मध्य प्रदेश

निर्दयता की सीमा: पत्थर बांध कर अबोध को फेंका कुएं की गहराइयों में

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। बच्चों के खिलाफ अपराधों का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है। जबलपुर के भैराेनगर क्रेशर बस्ती में रहने वाली डेढ़ साल की एक मासूम बच्ची की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

जानिए क्या है मामला

मामला मध्यप्रदेश के जबलपुर का है। जबलपुर के भैराेनगर क्रेशर बस्ती में रहने वाली डेढ़ साल की मासूम बच्ची (देविका) की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ साल की मासूम बच्ची का शव कुएं में मिला है। बता दें कि- बच्ची की हत्या बेरहमी से की गई है बच्ची के सिर में 15 किलाे का पत्थर बांधकर कुए में फेका गया है, पुलिस इस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है, लेकिन बच्ची का कहीं सुराग नहीं मिला।

40 दिन से माता-पिता को था बच्ची का इंतज़ार, अंत में मिला शव

आपको बतातें चले कि जबलपुर में 40 दिन पहले माता-पिता के पास सो रही मासूम बच्ची देविका को बदमाश उठा ले गया थे, बच्ची के परिजनों ने 17 जनवरी काे ही अपहरण का मामला दर्ज करा दिया था। लेकिन बुधवार दाेपहर कुएं में मासूम बच्ची (देविका) का पैर देखा गया, जिससे सनसनी सी फैल गई, इसकी सूचना लोगों को दी। बाद में शव को कुएं से निकाला गया। इस मामले में पुलिस ने संदेहियाें से पूछताछ भी की, लेकिन बच्ची का कहीं सुराग नहीं मिल रहा था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT