Jabalpur News
Jabalpur News Priyanka Yadav - RE
मध्य प्रदेश

Jabalpur News: नर्मदा नदी में डूबने से BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष के बेटा और दोस्त की मौत

Priyanka Yadav

Jabalpur News: एमपी से डूब की चपेट में आने की घटनाएं बार-बार सुनने में आ रही हैं। अब जबलपुर से एक दुखद खबर सामने आई है, यहां नर्मदा नदी में डूबने से 2 की मौत हो गई है, नदी में नहाने के दौरान ये हादसा हुआ है।

घटना तिलवारा थाना इलाके की

ये घटना रविवार सुबह तिलवारा थाना इलाके की है। यहां भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष शिव पटेल के बेटे और उसके दोस्त की नर्मदा नदी में डूबने से मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे। दोनों के शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक, BJP के पूर्व जिलाध्यक्ष का बेटा अपने दोस्तों के साथ नर्मदा नदी के घाट में नहाने उतरा था। तभी सभी दोस्त नहा रहे थे, इसी बीच अचानक एक दोस्त नदी में बहने लगा। उसे बचाने की कोशिश में दोनों की डूबने से मौत हो गई। इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप की स्थिति है। पुलिस ने मर्ग कायम कर पूरा मामला जांच में लिया है।

एमपी में एक के बाद एक हो रहे हैं हादसे:

बताते चलें कि, एमपी में हादसों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है, कई जिलों में एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं। कल ही भिंड में नदी में नहाने के दौरान तीन किशोर तेज बहाव में बह गए। इनमें से दो को बचा लिया गया था जबकि एक किशोर की डूबने से मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT