Jabalpur: छात्र की बिगड़ी तबीयत
Jabalpur: छात्र की बिगड़ी तबीयत Social Media
मध्य प्रदेश

Jabalpur: आरडीयू के देवेंद्र छात्रावास में छात्र की बिगड़ी तबीयत, मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी (आरडीयू) के देवेंद्र छात्रावास में उस समय हड़कंप मच गया जब एक छात्र की अचानक तबीयत बिगड़ गई है। जिसके बाद उसे आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया गया है।

बीती रात करीब 1.30 एक छात्र की अचानक बिगड़ी तबीयत :

ये घटना बीती रात करीब 1.30 की है, रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी (rani durgavati university) के देवेंद्र छात्रावास में बीती रात एक छात्र की अचानक तबीयत बिगड़ जाने से हड़कंप मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरडीयू में अध्ययनरत फार्मेसी पांचवे सेमेस्टर का 22 वर्षीय छात्र ओमकांत द्विवेदी (Omkar Dwivedi) को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके चलते वह कुछ देर तक तो तड़पता रहा, उसके बाद बेहोश हो गया। छात्र के बेहोश होते ही छात्रावास में मौजूद अन्य छात्रों ने आनन-फानन में उसे एक निजी हॉस्पिटल पहुंचाया।

आरडीयू छात्र संघ के सोमदत्त ने बताया-

रानी दुर्गावती यूनिवर्सिटी (आरडीयू) छात्र संघ के सोमदत्त ने बताया कि, छात्र ने पहले सीने में दर्द की शिकायत की फिर बेहोश हो गया। जिसके बाद तत्काल उसे समीप के सिटी हॉस्पिटल पहुंचा गया। करीब तीन घंटे चले उपचार के बाद उसकी हालत में सुबह कुछ सुधार आया। जिसके बाद उसे चिकित्सकों के परामर्श पर वापस हॉस्टल ले आया गया। बताया जाता है कि, उक्त छात्र की रीढ़ की हड्डी में चोट है। हालांकि छात्र की हालत किन कारणों के चलते बिगड़ी इसका खुलासा तो जांच होने के बाद ही होगा।

हॉस्टल के छात्रों का दावा- ओमकांत को हार्टअैटक आया था

हॉस्टल (Hostel) के छात्रों का दावा है कि, ओमकांत को हार्टअैटक आया था। लेकिन हार्टअैटक से पीड़ित छात्र को तीन घंटे बाद ही चिकित्सकों ने डिस्चार्ज कर दिया यह बात कुछ समय नहीं आ रही है। इसके पूर्व भी एक छात्र को गंभीर स्थिति में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। जिसका उपचार यूनिवर्सिटी प्रशासन करा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT