RSS प्रान्त सेवा प्रमुख योगेंद्र सिंह योगी का निधन
RSS प्रान्त सेवा प्रमुख योगेंद्र सिंह योगी का निधन Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

RSS प्रान्त सेवा प्रमुख योगेंद्र सिंह योगी का निधन, कोरोना ने ली जान

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है वहीं बढ़ते मामलों के कारण तेजी से मौत की खबरें सामने आ रही है। कोरोना से जारी इस जंग में अब एक और दुःखद खबर सामने आई। मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के जबलपुर में स्वयंसेवक संघ के प्रान्त सेवा प्रमुख योगेंद्र सिंह का कोरोना से निधन हो गया है। बता दें कि स्व योगेंद्र सिंह ने अपना जीवन समाज सेवा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा को आगे बढ़ाने में अपना जीवन किया समर्पित।

मिली जानकारी के अनुसार

जबलपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रान्त सेवा प्रमुख श्री योगेंद्र सिंह जी का निधन हो गया। बता दें कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका इलाज जबलपुर के सिटी हॉस्पिटल में चल रहा था जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें भोपाल ले जाने का निर्णय लिया गया, भोपाल ले जाते समय राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रान्त सेवा प्रमुख श्री योगेंद्र का देर रात करीब 11.30 बजे निधन हो गया।

कुछ दिनों से थे कोरोना से पीड़ित :

बता दें कि, जबलपुर में पिछले दिनों राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं का कोरोना टेस्ट कराया गया था। परिणाम स्वरूप कई पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता संक्रमित पाए गए थे। शनिवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं का स्वास्थ अधिक बिगड़ने के कारण उन्हें देर रात भोपाल रेफर किया गया था, राजधानी भोपाल पहुंचने से पहले रास्ते में उनकी मौत हो गई। आज योगी जी अन्तिम संस्कार को जबलपुर में किया जायेगा।

शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

RSS के प्रांत सेवा प्रमुख श्री योगेंद्र सिंह योगी जी के निधन का दुःखद समाचार मिला। उन्होंने कोरोना संकट के दौरान बढ़-चढ़कर ज़रूरतमंदों और गरीबों की मदद की। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को शांति दें और उनके परिजनों को इस कठिन घड़ी में संबल दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT