भीषण हादसा: ट्रक-ट्राले की भिड़ंत में उड़े परख्च्चे
भीषण हादसा: ट्रक-ट्राले की भिड़ंत में उड़े परख्च्चे Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भीषण हादसा: ट्रक-ट्राले की भिड़ंत में उड़े परख्च्चे,ड्राइवर का कटा पैर

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। संकट के बीच सड़क हादसों का दौर तेजी से जारी है बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की बड़ी घटना मध्यप्रदेश के जबलपुर से सामने आई है मिली जानकारी के मुताबिक संकटकाल में ट्रक और ट्राले के बीच जोरदार टक्कर होने से दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। दर्दनाक हादसे में चालक का पैर कटा गया है।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के अनुसार हादसे की खबर जबलपुर से सामने आई है जबलपुर के संजीवनी नगर थानांतर्गत अंधुआ के सामने तेज रफ्तार के कारण ट्रॉले और ट्रक भिड़ंत हो गई है। बता दें कि हादसा इतना भीषण था कि ट्रक के परखच्चे उड़ गए और इस हादसे में ट्रक चालक केबिन में फंस गया इस दौरान गैस कटर से केबिन ट्रक चालक का पैर काटकर निकाला गया और गम्भीर चोटें आई हैं। इस हादसे से लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम लग गया, इस दौरान एक घंटे तक रोड बाधित रहा।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस :

हादसे की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर तुरंत ही पुलिस पहुंची। वही यह बात सामने आई है कि, हादसा तेज रफ़्तार के चलते हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया है। हादसे पर आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरें मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है और वाहन चालकों को यह भी समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन सुरक्षित रखने के लिहाज से भी अनिवार्य है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT