Jabalpur: तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकराई
Jabalpur: तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकराई Social Media
मध्य प्रदेश

Jabalpur: तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकराई, एक युवक को आई गंभीर चोट

Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे है। अब एक हादसे की खबर मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से सामने आई है, जबलपुर में तेज रफ्तार दो बाइक आपस में टकराई, इस हादसे में एक युवक घायल हो गया है।

जबलपुर जिले में हुआ ये हादसा :

ये हादसा जबलपुर जिले में हुआ है, जबलपुर के अधारताल थाना अंतर्गत जय प्रकाश नगर में देर रात तेज रफ्तार दो बाइक आपस में भिड़ गई। भिड़ंत इतनी तेज थी कि, घटना में दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं इस घाटन में एक युवक को गंभीर चोट आई हैं।

घटना की सूचना के बाद पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा :

इस घटना की सूचना के बाद अधारताल थाना पुलिस का स्टाफ मौके पर पहुंचा और घायल को स्थानीय लोगों के साथ मिलकर अस्पताल में भर्ती करवाया। बताया जा रहा हैं कि, जय प्रकाश नगर के चौराहे पर आए दिन इस तरह के हादसे होते हैं। ऐसे में लोंगों ने चौराहे पर कई मर्तबा स्पीड ब्रेकर की मांग की पर निगम और स्थानीय पुलिस ने इस पर ध्यान नही दिया।

एमपी में बढ़ रही है सड़क हादसों की संख्या :

एमपी में सड़क हादसों की संख्या बढ़ रही है, इससे पहले भी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में भीषण हादसा हुआ है, जिले के नगर नरवर में लोहड़ी माता मंदिर के पास एक बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस युवक को स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज ट्रैक्टर चालक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT