मजदूरों से भरा वाहन पलटा
मजदूरों से भरा वाहन पलटा Social Media
मध्य प्रदेश

मजदूरों से भरा वाहन पलटा, ASI ने घायलों को पीठ पर लादकर पहुंचाया अस्पताल

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में लगातार बढ़ते सड़क हादसों के बीच एक और ताजा मामला जबलपुर से सामने आया है। जबलपुर जिले के चरगवां थाना क्षेत्र में आज सुबह मजदूरों से भरा एक पिकअप वाहन पलटने से हुआ दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार पिकअप वाहन सड़क किनारे खाई में पलटने से करीब 30 मजदूर घायल हो गये हैं। दर्दनाक हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मची।

कैसे हुआ हादसा :

मिली जानकारी के अनुसार यह घटना जबलपुर जिले के चरगवां थाना क्षेत्र की है, पुलिस सूत्रों के अनुसार पिकअप वाहन में सवार श्रमिकों को कोहला गांव से घुघरी गांव एक खेत पर कार्य करने ले जाया जा रहा था, उसी समय वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। घायल श्रमिकों में महिलाएं भी शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस के डॉयल 100 वाहन और अन्य वाहन तुरंत मौके पर पहुंचे और घायलों को यहां अस्पताल लाए।

स्ट्रेचर नहीं मिला तो ASI घायलों को पीठ पर लादकर दौड़े :

बता दें कि अस्पताल में घायलों की संख्या की तुलना में स्ट्रेचर कम संख्या में होने के कारण पुलिस जवानों ने अनुकरणीय उदाहरण पेश किया और वे घायलों को अपने कंधे पर लादकर वाहन से अस्पताल में अंदर तक ले गए। थाना चरगवॉ में पदस्थ सहायक उप निरीक्षक संतोष सेन और एल. आर. पटेल तथा आरक्षक अशोक, राजेश और अंकित स्वयं घायलों को कंधे एवं गोद में लेकर अस्पताल के अंदर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने घायलों की मदद के दौरान मानवता की मिसाल पेश करने वाले सहायक उप निरीक्षक और आरक्षकों को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

चरगवां थाना प्रभारी रितेश पांडे ने बताया

लोडिंग वाहन एमपी 20 जीए 9077 से मजदूरों को दलाल कैलाश महाराज शहपुरा मटर तोड़ने ले जा रहा था, तभी चरगवां क्षेत्र के घुघरी गांव के पास तेज रफ्तार लोडिंग वाहन पलट गया, हादसे के बाद ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए। पुलिस दुर्घटनाग्रस्त वाहन के चालक की तलाश कर रही है। इससे पहले सड़क हादसे की खबर मध्यप्रदेश के सतना से सामने आई, सतना जिले के मैहर के अमदरा थाना क्षेत्र खेरवासानी में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलट गई, घटना में दर्जन भर से अधिक यात्री हुए घायल, जिसमें 3 की हालत गंभीर बनी हुई है।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबरें- बस अनियंत्रित होकर पलटी, कई लोग घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT