Deputy CM Rajendra Shukla
Deputy CM Rajendra Shukla Raj Express
मध्य प्रदेश

Jabalpur : भारत जोड़ो न्याय यात्रा की न चर्चा है न कोई प्रभाव - डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना।

  • जबलपुर में MLA अशोक रोहाणी के निवास पर डिप्टी सीएम।

  • राजेंद्र शुक्ल बोले BJP सुशासन और कांग्रेस कुशासन का प्रतीक।

जबलपुर, मध्यप्रदेश। भारत जोड़ो यात्रा का कोई असर तो दिख नहीं रहा है। इस यात्रा का न तो कोई उद्देश्य है न कोई विजन। अयोध्या में राम मंदिर बनने की खुशी है लेकिन कांग्रेस इसके लिए पीएम मोदी की अलोचना करने में लगी है। अटल बिहारी वाजपेयी कहा करते थे आपकी आलोचना हमारी उपलब्धियों पर पानी नहीं फेर सकती। भारत जोड़ो न्याय यात्रा की न चर्चा है न कोई प्रभाव। यह बात उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने जबलपुर में कही। यहाँ वे विधायक अशोक रोहाणी के निवास पर पहुंचे और मीडिया कर्मियों से बात की।

राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर कहा कि, उन्हें मंदिर पर सवाल नहीं उठाना चाहिए क्योंकि जब आप मंदिर पर सवाल उठाओगे तो आपके ऊपर नकारात्मक बात करने का चस्पा लग जाएगा। जब से दिग्विजय सिंह मुख्यमंत्री पद से हटे हैं उनकी छवि हर अच्छे काम का विरोध करने वाले की बन गई है। लोग उत्साहित हैं। चारों और राम भजन हो रहे हैं।

इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल ने कहा, अपने निजी स्वार्थ के लिए राजनीतिक दल, गठबंधन में शामिल हैं। सरकार बनने पर उन्हीं के परिवार के लोग विभिन पदों पर बैठ जाते हैं। प्राइवेट लिमिटेड कंपनियों की तरह है इंडिया गठबंधन। ये लोग अपने लिए राजनीति कर रहे हैं लेकिन बीजेपी देश के लिए राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि, जनता ने कांग्रेस और बीजेपी की सरकारों को देखा है। उनकी छवि कुशासन और बीजेपी की सुशासन की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT