50 प्राध्यापकों को मिली पदोन्नति
50 प्राध्यापकों को मिली पदोन्नति Social Media
मध्य प्रदेश

नए साल 2021 में वेटरनरी कॉलेज ने 50 प्राध्यापकों को दिया पदोन्नति का तोहफा

Author : Priyanka Yadav

जबलपुर, मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में जहां वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल नए साल के आगाज़ के साथ अब तक जारी है वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकटकाल के बीच कई वर्गों को कोई ना कोई समस्या का सामना करना पड़ रहा है, वही इस बीच मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के जबलपुर वेटरनरी कॉलेज ने अपने प्राध्यापकों को नए साल 2021 में बड़ा तोहफा दिया है।

50 प्राध्यापकों को 10 साल बाद मिली पदोन्नति :

बता दें कि मध्यप्रदेश के जबलपुर वेटरनरी कॉलेज ने अपने 50 प्राध्यापकों को पदोन्नति देकर नए साल का तोहफा दिया है, मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के जबलपुर वेटरनरी कॉलेज के 50 प्राध्यापकों को 10 साल बाद पदोन्नति मिली है, पदोन्नति के आदेश मेल से जारी कर दिए गए हैं। गुरुवार को विश्वविद्यालय बोर्ड की बैठक हुई, जिसमें पदोन्नति के मामले में बोर्ड ने स्वीकृति दे दी।

विवि प्रशासन द्वारा तकरीबन 10 साल बाद प्राध्यापकों को दी गई पदोन्नति :

बताते चलें कि विवि प्रशासन द्वारा तकरीबन 10 साल बाद प्राध्यापकों को पदोन्नति दी गई है, तीन से चार समिति बनाकर उम्मीदवारों का चयन हुआ। अब विवि को 23 प्रोफेसर, 9 एसो.प्रोफेसर और 18 असि.प्रोफेसर मिल गए। बता दें कि विश्वविद्यालय अपने अध्यापकों को पदोन्नति देने के लिए उनके दस्तावेजों से लेकर सभी अनुभव प्रमाण पत्रों को खंगालने का काम पिछले एक महीने से कर रहा है इसके लिए 4 से 5 टीम बनाई गई थीं, जिन्होंने इन दस्तावेजों की जांच की इसके बाद ही चयनित उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए अवसर दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT