MP कांग्रेस के नए प्रभारी बनाए गए जयप्रकाश अग्रवाल
MP कांग्रेस के नए प्रभारी बनाए गए जयप्रकाश अग्रवाल Social Media
मध्य प्रदेश

MP कांग्रेस के नए प्रभारी बनाए गए जयप्रकाश अग्रवाल, कमलनाथ ने ट्वीट कर दी बधाई

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। MP कांग्रेस में बड़ा फेरबदल हो गया है, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मुकुल वासनिक की जगह पर दिल्ली कांग्रेस के नेता जय प्रकाश अग्रवाल को मध्य प्रदेश का नया प्रभारी नियुक्त किया है। बता दें, मुकुल वासनिक की जगह अब जेपी अग्रवाल मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बन गए हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश कांग्रस के प्रभारी मुकुल वासनिक द्वारा पर्याप्त समय न दिए जाने के चलते उन्हें इस पद से हटाया गया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी मुकुल वासनिक ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है, हालांकि वासनिक महासचिव बने रहेंगे। बता दें, सन् 2020 में कमलनाथ की सरकार जाने के बाद दीपक बावरिया को हटाकर मुकुल को प्रदेश प्रभारी बनाया गया था। अब मुकुल वासनिक की जगह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जेपी अग्रवाल मध्य प्रदेश के नए इंचार्ज होंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव ने जानकारी देते हुए बताया कि मुकुल वासनिक ने संगठन संबंधी मामलों की व्‍यस्‍तता की वजह से स्‍वयं को इस दायित्‍व से मुक्‍त करने का आग्रह किया था। उन्‍होंने बताया कि, इसके बाद कांग्रेस अध्‍यक्ष ने इस पद पर अग्रवाल की नियुक्त्ति की। मुकुल वासनिक पार्टी के महासचिव पद का दायित्‍च निभाते रहेंगे। पार्टी ने मध्‍य प्रदेश कांग्रेस में मुकुल वासनिक के योगदान की सराहना की है।

जयप्रकाश अग्रवाल मध्‍य प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी

कमलनाथ ने ट्वीट कर दी बधाई :

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- जय प्रकाश अग्रवाल को अ.भा.कांग्रेस कमेटी द्वारा मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बनाये जाने पर उन्हें हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ, उम्मीद करता हूँ कि उनकी संगठन क्षमता का लाभ मध्यप्रदेश कांग्रेस को मिलेगा व संगठन को और मज़बूती व गतिशीलता मिलेगी।

पीसी शर्मा ने ट्वीट कर दी बधाई :

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- श्री जय प्रकाश अग्रवाल जी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी बनाये जाने पर हार्दिक बधाई व शुभकामनाएँ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT