निशुल्क बांटी सैनिटाइजर की 500 शीशियाँ
निशुल्क बांटी सैनिटाइजर की 500 शीशियाँ  Priyanka Yadav -RE
मध्य प्रदेश

CM जन कल्याण योजना प्रकोष्ठ ने नि:शुल्क बांटी सैनिटाइजर की शीशियाँ

Author : Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरी दुनिया अपने स्तर पर काम कर रही है इसी कड़ी में रतलाम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विधायक चेतन्य काश्यप के मार्गदर्शन में गरीबों को भोजन के पैकेट वितरण करने के साथ-साथ अब मोदी किट भी जरूरतमंदों को उपलब्ध करवा रहे हैं।

सैनिटाइजर की 500 शीशियाँ नि:शुल्क वितरित: बीते 3 दिनों से भाजपा का मुख्यमंत्री जन कल्याण योजना प्रकोष्ठ भी इसी संदर्भ में 50 ML के सैनिटाइजर की शीशी ग़रीब सब्ज़ी बेचने वाले ठेले चलाने वाले जैसे लोगों को उपलब्ध करवा रहा है जिससे वे स्वयं के स्वास्थ्य के साथ साथ अपने परिवार को भी सुरक्षित रख सके। प्रकोष्ठ के जिला संयोजक सुनील सारस्वत ने बताया प्रतिदिन ऐसी 500 शीशियां लॉकडाउन में मिल रही ढील के बीच वितरित की जा रही हैं अभी तक तो ढाई हज़ार से अधिक शीशियों का वितरण किया जा चुका है जो लॉकडाउन समाप्त होने तक जारी रहेगा ।

नि: शुल्क बाटी सेनेटैजार की शीशियाँ

विधायक ने प्रकोष्ठ की सराहना : इस संदर्भ में विधायक चेतन्य कश्यप ने प्रकोष्ठ की सराहना करते हुए कहा कि यह प्रकोष्ठ पूर्व में भी सेवा के कई आयाम प्रस्तुत कर चुका है बुजुर्गों की सेवा के साथ-साथ जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने में हमेशा अग्रणी रहे इस प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता लॉकडाउन में भी सेवा में लगे लोगों से हटकर कुछ नया कर रहे हैं जो इनकी समाज के प्रति ज़िम्मेदारी को स्पष्ट दर्शाता है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT