नरसिंहपुर में पानीपत फिल्म के विरोध में जाट समाज ने किया प्रदर्शन
नरसिंहपुर में पानीपत फिल्म के विरोध में जाट समाज ने किया प्रदर्शन Social Media
मध्य प्रदेश

नरसिंहपुर में पानीपत फिल्म के विरोध में जाट समाज ने किया प्रदर्शन

Author : Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर में फिल्म पानीपत के विरोध में जाट समाज के लोगों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सिनेमाघर में लगे पानीपत फिल्म के पोस्टर भी फाड़ दिए।

नरसिंहपुर में बुधवार को जाट समाज के अलावा अन्य कई समाज के लोगों ने फिल्म पानीपत के कुछ दृश्यों और संवादों को लेकर घोर आपत्ति जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया। इस फिल्म के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया। साथ ही फिल्म के पोस्टर बैनर फाड़े गए साथ ही सनेमा घरों से पानीपत फिल्म के पोस्टर उतारे गये। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थीं।

ज्ञापन में बताया गया है कि, महाराजा सूरजमल न केवल जाट समाज वरन पूरे हिन्दुस्तान के लिए वीरता के प्रतीक रहे हैं। परन्तु फिल्म पानीपत में महाराजा सूरजमल के गौरवशाली-ऐतिहासिक त्याग, तपस्या और बलिदान के व्यक्तित्व एवं कृतित्व के विपरीत फिल्म में उनका चरित्र प्रस्तुत किया गया है। जबकि इतिहास उनकी वीरता से भरा है।

जाट समाज ने फिल्मों में किसी समाज और धर्म विशेष के इतिहास को तोड़ मरोड़कर पेश करने की प्रवृत्ति पर भी चिंता व्यक्त की। कलेक्टर ऑफिस के अलावा सिनेमा घर के सामने भी विरोध प्रदर्शन किया गया। महाराजा सूरजमल के समर्थन में नारे लगाते हुए पोस्टर और बैनर फाड़े गए साथ ही सनेमा घरों से पानीपत फिल्म के पोस्टर उतारे गये।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT