उज्‍जैन पहुंची जयाप्रदा
उज्‍जैन पहुंची जयाप्रदा Social Media
मध्य प्रदेश

उज्‍जैन पहुंची जयाप्रदा, महाकाल दर्शन कर किया बाबा का रुद्राभिषेक

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • उज्‍जैन पहुंची अभिनेत्री जयाप्रदा

  • महाकाल दर्शन कर किया बाबा का रुद्राभिषेक

  • हरसिद्धि मंदिर में माता के दर्शनों का भी लाभ लिया

  • बोली- खुद को धन्‍य मानती हूं

उज्‍जैन, मध्य प्रदेश। हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री जया प्रदा आज रविवार को महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंची, जहां उन्होंने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए। जयाप्रदा ने इस दौरान गर्भगृह में बाबा का रुद्राभिषेक कर आशीर्वाद लिया। इसके बाद हरसिद्धि मंदिर में माता के दर्शनों का भी लाभ लिया। वहीं, महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पुजारियों ने पूजन और अभिषेक करवाया। मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने उन्‍हें भगवान महाकाल की तस्‍वीर और प्रसाद भेंट किया।

बता दें कि, अभिनेत्री जया प्रदा आज रविवार दोपहर को उज्जैन पहुंची और महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचकर भगवान महाकाल के दर्शन किया। जया प्रदा इससे पहले भी कई बार महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए आ चुकी हैं। मंदिर के गर्भगृह में पं. यश शर्मा ने पंचामृत पूजन कराया। पूजन के बाद जया प्रदा ने नंदी हाल में नंदी जी के कान में अपनी मनोकामना भी कही और ध्यान लगाया। इसके बाद मंदिर समिति की ओर से सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल और सदस्य राम पुजारी ने उन्हें स्मृति स्वरूप बाबा महाकाल की तस्वीर भेंट कर सम्मानित किया।

मीडिया से चर्चा करते हुए कही यह बात:

अभिनेत्री जयाप्रदा ने भगवान महाकाल के दर्शन पूजन के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि, "महाकाल की नगरी में आकर धन्य मानती हूं। भगवान महाकाल के भव्य मंदिर में आकर दर्शन करने से सभी मनोकामना पूर्ण होती है। वहीं, जया प्रदा ने इस दौरान महाकालेश्वर मंदिर विस्तारीकरण में निर्मित कॉरिडोर की तारीफ करते हुए कहा कि, "कॉरिडोर के माध्यम से आने वाली पीढ़ी को जानकारी मिल सकेगी। दर्शन के बाद जया प्रदा इंदौर के लिए रवाना हो गईं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT