नर्सेस और विभिन्न संगठनों ने किया प्रदर्शन
नर्सेस और विभिन्न संगठनों ने किया प्रदर्शन Raj Express
मध्य प्रदेश

जयारोग्य अस्पताल अधीक्षक करते हैं हमारा शोषण, इन्हें पद से हटाया जाए

Author : Manish Sharma

ग्वालियर। अंचल के सबसे बड़े अस्पताल जयारोग्य चिकित्सालय समूह में हमेशा से ही वर्जस्व को लेकर लड़ाई होती रही है। लेकिन, इस बार यह लड़ाई आर-पार की दिखाई दे रही है। क्योंकि, नर्सिंग ऑफिसर्स के अलावा विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी जयारोग्य अस्पताल अधीक्षक डॉ. आरकेएस धाकड़ को हटाने की मांग कर रहे हैं। अस्पताल प्रबंधन भी पीछे नहीं हट रहा। प्रबंधन ने मंगलवार को गुप्त रूप से विभिन्न संगठनों से अपने पक्ष में ज्ञापन दिलवाया। हद तो आज जब हो गई जब जीआर मेडिकल कॉलेज के अधिष्ठाता डॉ.अक्षय निगम ने आईएमए अध्यक्ष-सचिव और जूडा अध्यक्ष- सचिव के नाम के फर्जी पत्र जारी कर दिए। यह पत्र उन्होंने मेडिकल कॉलेज के जनसम्पर्क गु्रप पर पोस्ट किये हैं।

फर्जी पत्र जो प्रबंधन ने आनन-फानन में किये जारी।

क्या कहते हैं आईएमए अध्यक्ष-

आईएमए अध्यक्ष डॉ.राहुल सप्रा से जब जारी पत्र के संबंध में फोन पर चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि यह पत्र उन्होंने प्रबंधन को नहीं दिया है। हां इस संबंध में हमारी यूनियन से चर्चा जरूर चल रही है। जब उनसे और सवाल करने का प्रयास किया तो उन्होंने व्यस्त होने का बहाना बनाकर बाद में बात करने की कहते हुए फोन काट दिया।

नर्सेस और विभिन्न संगठनों ने कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन

नर्सेस एसोसिएशन, मप्र लघुवेतन कर्मचारी संघ, मप्र कर्मचारी कांग्रेस, नर्सिंग ऑफिसर एसोसियेशन, अजाक्स संघ, और राज्य कर्मचारी संघ ने बुधवार की सुबह संभागायुक्त दीपक सिंह को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से अधीक्षक पर संगीन आरोप लगाते हुए हटाने की मांग की है।

अब महापौर व विधायक के घर पर कर रहे प्रदर्शन

अब कर्मचारी और नर्सेस महापौर के घर के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका कहना है कि अस्पताल प्रबंधन हमें महापौर और विधायक के नाम पर भी प्रताड़ित करता है इसलिए हमें उन्हें भी इस संबंध में अवगत कराने आये हैं।

जिन्होंने किया विरोध उनकी लगाई ड्यूटी

रेखा परमार, मान्टी दत्ता रॉय और मेटन अनीता शर्मा ने अधीक्षक का विरोध किया इसलिए इन्हें अब वार्डों में भेज दिया है। इसके आदेश भी आज ही जारी हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT