पूर्व मंत्री ने PM के लिए कही यह बात
पूर्व मंत्री ने PM के लिए कही यह बात Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर के चिंताजनक हालातों पर पूर्व मंत्री ने PM के लिए कही यह बात

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। देशभर में कोरोना वायरस ने कोहराम मचा रखा है। भोपाल समेत इंदौर में संक्रमित मामलों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। राजधानी में इस घातक संक्रमण से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ गई है। कोरोना संकट के बीच पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मुख्यमंत्री पर साधा निशाना।

जीतू पटवारी ने सीएम पर साधा निशाना, कहा-

मुख्यमंत्री जी, कोरोना महामारी प्रदेश पर हावी होती जा रही है और आप अभी तक इससे निपटने के लिए टीम और उपाय ढूंढने में ही लगे हो, कृपा करके इसमें पक्ष-विपक्ष और प्रदेश के बुद्धिजीवियों से सलाह लो क्योंकि अब सिर्फ आपके बस की बात नहीं है।

केंद्र सरकार अब बनाये कुछ विशेष रणनीति :

मध्य प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कोरोना से प्रदेश को संभालने के लिए सक्षम प्रतीत नहीं हो रहे है, उनकी क्षमता अब संदिग्ध है, ऐसे में केंद्र सरकार को अब मध्यप्रदेश के लिए कुछ विशेष रणनीति बनानी चाहिए।

जीतू पटवारी ने कहा-PM देखे इंदौर का मामला :

मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा थमने का नाम नहीं ले रहा है, प्रदेश में कोरोना संक्रमित की बढ़ती स्थिति को देखते हुए पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा मामला अब मुख्यमंत्री शिवराज के बस का नहीं रहा। प्रधानमंत्री इंदौर का मामला देखें और नागरिकों को बचाएं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT