इंदौर में जीतू का तीन मंजिला मकान किया गया ध्वस्त
इंदौर में जीतू का तीन मंजिला मकान किया गया ध्वस्त  Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में जीतू का तीन मंजिला मकान किया गया ध्वस्त

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। ज़मीनों की जालसाजी, मानव तस्करी समेत 32 से ज्यादा मामलों में फरार इनामी जीतू सोनी के अवैध कब्जों को धराशाई करने की कार्रवाई जारी है। सोमवार को नगर निगम की टीम ने खजराना स्थित शांतिकुंज कॉलोनी में 2000 वर्ग फीट पर बने बंगले को जमींदोज कर दिया। इसके साथ ही टीम ने बगीचे-मंदिर समेत 10 हजार फीट जमीन को कब्जे से मुक्त कराया। यह कार्रवाई 2 घंटे में पूरी की गई। इससे पहले 5 दिसंबर को 7 हजार फीट में बने घर 'जग विला' और तीन होटलों को ध्वस्त किया गया था। मध्य प्रदेश की समस्त नगर निगम एक्शन में दिख रही है। भोपाल नगर निगम ने कुछ दिन पहले पत्रकार भवन को गिरा दिया था।

इंदौर नगर निगम की टीम सुबह 6 बजे जीतू सोनी के बंगले को ध्वस्त करने शांतिकुंज कॉलोनी पहुंची। यहां टीम ने जेसीबी की सहायता से बगीचे की जमीन पर बनाई गई कोठी को ढहा दिया। 2 हजार फीट में बना बंगला देखते ही देखते मलबे में तब्दील हो गया। राज्य शासन के आदेश पर नगर निगम और जिला प्रशासन द्वारा मिलकर जीतू सोनी के अवैध निर्माण को तोड़ने का अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत पिछले दिनों निगम ने चार स्थानों पर एक साथ कार्रवाई कर निर्माण तोड़े थे। इसमें जीतू का बंगला जग विला, होटल वेस्ट वेस्टर्न, माय होम और होटल ओटू शामिल है। हालांकि होटल वेस्ट वेस्टर्न में कोर्ट के आदेश के बाद कार्रवाई को रोक दिया गया था। अपर आयुक्त रजनीश कसेरा के नेतृत्व में नगर निगम की चार टीमें बनाई गईं। इसके बाद चार जेसीबी, पोकलेन मशीन के साथ ही 60 लोगों की टीम से बंगले को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की।

इंदौर में प्रेस कॉम्प्लेक्स में फर्जी दस्तावेजों से प्लॉट हड़पने के मामले में आईडीए सोमवार को जीतू सोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाएगा। यह कार्रवाई दो दिन पहले ठाणे निवासी रवींद्र पंडित के एमआईजी थाने में फर्जी तरीके से प्रेस कॉम्प्लेक्स में उनकी जमीन हथियाने और दैनिक नवीन अखबार के आरएनआई नंबर पर हेराफेरी कर खुद का अखबार निकालने के मामले में केस दर्ज करवाने के बाद हो रही है। जीतू ने गणेश मंदिर पर किया था कब्ज़ा। उसने मंदिर हटाकर बोरिंग पर भी कब्ज़ा कर लिया था।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT