Jhabua Accident: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी
Jhabua Accident: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

Jhabua Accident: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटी- दुर्घटना में एक युवक की मौत

Priyanka Yadav

झाबुआ, मध्यप्रदेश। एमपी से लगातार हादसों की खबरें आ रही हैं। आए दिन कहीं न कहीं हादसे हो ही रहे हैं। अब झाबुआ में भीषण हादसा हो गया है, यहां हुए हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं, कार में सवार अन्य चार लोगों को चोटें आई हैं।

झाबुआ बायपास चौराहे पर हुआ ये हादसा :

ये हादसा झाबुआ बायपास चौराहे पर हुआ है। झाबुआ बायपास चौराहे पर मेघनगर का रहने वाला युवक बिलाल अपने दोस्तों के साथ झाबुआ मेघनगर से झाबुआ पहुंचा था, रात में लौटते वक्त तेज रफ्तार के कारण कार पलट गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अन्य दोस्त घायल है।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। बताया जा रहा है कि, सभी दोस्त रात को चाय पीने के लिए मेघनगर से झाबुआ पहुंचे थे और वापस लौटते वक्त यह हादसा हो गया।

बता दें, देश-प्रदेश में वाहन तेज रफ्तार से दौड़ रहे हैं, इस कारण लगातार हादसों की संख्या बढ़ रही है। सड़कों में बेलगाम दौडऩे वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। 

केसला के पास हुआ हादसा :

इससे पहले औबेदुल्लागंज-बैतूल नेशनल हाइवे पर केसला के पास भीषण हादसा हुआ है, यहां दिवाली के बाद भोपाल लौट रहे 3 छात्र बाइक सहित पुल से नीचे गिर गए, बाइक पुल से नीचे गिरने से दो युवकों की मौत हो गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT